trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11231327
Home >>जयपुर

जयपुर में कार चालक ने फूड डिलीवरी ब्वॉय पर कार चढ़ाने का किया प्रयास, बाल-बाल बची जान

राजधानी में शराब के नशे में एक कार चालक ने जमकर उत्पात मचाया नशे में धुत एक कार सवार ने रेड लाइट पर खड़े एक फूड डिलीवरी ब्वॉय बाइक सवार पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. चौंकाने वाली बात यह है कि बाइक सवार के बगल में ट्रक खड़ा हुआ था. इस दौरान कार चालक ने पहले बाइक को टक्कर मारी.

Advertisement
जयपुर में कार चालक ने फूड डिलीवरी ब्वॉय पर कार चढ़ाने का किया प्रयास, बाल-बाल बची जान
Stop
Sharad Purohit|Updated: Jun 24, 2022, 03:25 PM IST

Jaipur: राजधानी में शराब के नशे में एक कार चालक ने जमकर उत्पात मचाया नशे में धुत एक कार सवार ने रेड लाइट पर खड़े एक फूड डिलीवरी ब्वॉय बाइक सवार पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. चौंकाने वाली बात यह है कि बाइक सवार के बगल में ट्रक खड़ा हुआ था. इस दौरान कार चालक ने पहले बाइक को टक्कर मारी. बचने के लिए बाइक सवार विरोध करते हुए कार पर चढ़ गया, लेकिन कार चालक ने बाइक पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी और घटना में डिलीवरी ब्वॉय की बाइक ट्रक के टायरों के नीचे आ गई और क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत यह रही कि डिलीवरी ब्वॉय की बाइक टायरों के नीचे आते ही वह कार पर चढ़ गया. नहीं तो उसकी जान जा सकती थी. घटना के बाद डिलीवरी ब्वॉय को नशे में धुत कार चालक जमीन पर पटक कर रफूचक्कर हो गया.

बजाज नगर थाना इलाके के आरटीओ चौराहे की है. जहां पुलिया के नीचे यह घटना घटित हुई. घटना 3 जून की है. लेकिन इस घटनाक्रम का वीडियो आज सामने आया है. मामले को लेकर 4 जून को करौली के रहने वाले एक सतीश नाम के युवक ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक सतीश की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाए गए है. कि डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने से पहले सतीश और उसके दोस्तों को कार चालक ने तेज स्पीड में टक्कर मारी थी. जिसमें उसका दोस्त विनोद घायल हो गया था, लेकिन सतीश और विनोद ने कार चालक का 3 किलोमीटर दूर तक पीछा भी किया. 

3 किलोमीटर दूरी तक पीछा करने के दौरान कार चालक ने अन्य तीन बाइक सवारों को भी टक्कर मारी थी. जिसमें बाइक सवार बाल-बाल बच गए थे. और आखिर में डिलीवरी बॉय को टक्कर मारते हुए कार चालक यहां से रफूचक्कर हो गया. फिलहाल यह कार सीकर के रहने वाले नंदकिशोर डारा की बताई गई है. हालांकि पुलिस अभी तक इस कार चालक को पकड़ नहीं पाई है, लेकिन हैरानी तो यह है की वीडियो में दिल दहलाने वाली घटना ने नशे में कार चलाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ बड़े सवाल निशान खड़े कर दिए हैं. वहीं, पुलिस प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है.

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}