trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11241281
Home >>जयपुर

जयपुर: प्रशासन शहरों के संग अभियान,15 जुलाई वार्डवाइज लगेंगे शिविर

नियमों के अनुसार पट्टों के लिए मांगे जाने वाले डॉक्यूमेंटों की चेकलिस्ट रखें. कार्यशाला में सभी अधिकाारियों-कर्मचारियों द्वारा पट्टा जारी करने की समस्याओं एवं शंकाओं का समाधान किया गया.

Advertisement
अधिकारियों-कर्मचारियों का प्रशिक्षण
Stop
Deepak Goyal|Updated: Jul 02, 2022, 05:20 PM IST

Jaipur: जयपुर सहित पूरे प्रदेश में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत 15 जुलाई से वार्डवाइज शिविर लगेंगे. अभियान के तहत शिविरों की तैयारियों को लेकर नगर निगम जयपुर हैरिटेज सभागार में अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया. अतिरिक्त आयुक्त आशीष कुमार ने सभी जोन उपायुक्तों, राजस्व अधिकारी व अन्य कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा की 15 जुलाई से नये सिरे से पट्टा देने के लिए वार्ड वाईज शिविर आयोजित किये जायेंगे. इसके लिए आयोजित किये जाने वाले शिविरों की कार्ययोजना तैयार कर निगम मुख्यालय को प्रस्तुत करनी होगी. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

उन्होनें कहा कि शिविरों की कार्ययोजना इस तरह तैयार करें कि दो माह में सभी वार्डों में शिविर आयोजित कर ज्यादा से ज्यादा पट्टे दिये जा सकें. विभिन्न योजनाओं में पट्टा जारी करने में किसी तरह की समस्या हो तो तत्काल उच्च अधिकारियों से संपर्क कर फाइलों को लंबे समय तक पेंडिंग नहीं रखें. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पट्टा जारी करने के संबंध में जारी सभी नियमों, कानूनों और सर्कुलरों को अध्ययन कर लें. नियमों के अनुसार पट्टों के लिए मांगे जाने वाले डॉक्यूमेंटों की चेकलिस्ट रखें. कार्यशाला में सभी अधिकाारियों-कर्मचारियों द्वारा पट्टा जारी करने की समस्याओं एवं शंकाओं का समाधान किया गया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}