trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11975287
Home >>जयपुर

IDBI recruitment: राजस्थान के युवाओं के लिए खुशखबरी, आईडीबीआई बैंक में बंपर भर्ती, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

IDBI recruitment: राजस्थान समेत देशभर के युवाओं के लिए अच्छी खबर है, जो युवा बैंकिंग क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाह रहे हैं, उनके लिए सुनहरा मौका है. ये मौका है आईडीबीआई बैंक में. क्योंकि यहां हजारों पदों पर भर्ती निकली है.

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 23, 2023, 07:22 PM IST

IDBI recruitment 2023:  राजस्थान समेत देशभर के ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट स्टूडेंट्स जो बैंकिंग सेक्टर में जॉब के लिए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे युवाओं के लिए IDBI बैंक से एक अच्छी खबर है. आपको बता दें कि आईडीबीआई बैंक ने युवाओं के लिए साल 2023 के लिए बंपर भर्ती निकाली है. आपको बता दें कि जूनियर असिस्टेंट मैनेजर व एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन के लिए अधिसूचना जारी की है.

आखिरी तारीख 6 दिसबंर है

सबसे खास बात ये है कि इस भर्ती प्रक्रिया के लिए 22 नवंबर से आवेदन शुरू हो चुके हैं, इसलिए यदि आपके पास संबंधित पदों के लिए योग्यता है तो जल्द अप्लाई करें. क्योंकि आवेदन कि आखिरी तारीख 6 दिसबंर है. आधिकारिक जानकारी के अनुसार ये भर्ती 2100 पदों पर होगी. अधिक जानकारी के लिए idbibank की साइट पर विजिट करें. आवेदन करने के लिए idbibank.in पर जाकर कैंडिडेट्स अपना आवेदन कर सकते हैं.

ग्रेजुएट के ये होना चाहिए परसेंट

आईडीबीआई बैंक में रिक्त पदों की भर्ती के लिए कैंडिडेट्स के पास ग्रेजुएशन के साथ 60 परसेंट से अधिक की डिग्री होना चाहिए.साथ किसी मान्यता प्राप्त विवि. से पास होना चाहिए. कैंडिडेट्स अपनी योग्यता देखकर अपना आवेदन कर सकते हैं.इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 1000 रुपए जमा कराना होंगे.

ध्यान देने वाली बात ये है कि कैंडिडेट्स की आयु न्यूनतम 20 और अधिकतम 25 वर्ष होना चाहिए.उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 नवंबर 2023 के आधार पर की जाएगी.

ये भी पढ़ें- RPSC EO RO 2023 Result: RPSC ने जारी किया EO RO परीक्षा 2021 का परिणाम, rpsc.rajasthan.gov.in पर करें चेक

 

Read More
{}{}