trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11957615
Home >>जयपुर

बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी चुनावी रण में मजबूत,दर्जनों गांवों में किया जनसंपर्क

राजस्थान न्यूज:  जनसंपर्क के दौरान लोगों ने माला व साफा पहनाकर कैलाश राज सैनी का भव्य स्वागत किया. कैलाश राज सैनी ने युवाओं को रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में आगे लाने की बात कही.

Advertisement
बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी चुनावी रण में मजबूत,दर्जनों गांवों में किया जनसंपर्क
Stop
Pradeep Soni|Updated: Nov 13, 2023, 07:49 PM IST

जयपुर, चौमूं न्यूज: चौमूं विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस से बागी होकर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे बसपा प्रत्याशी कैलाश राज सैनी को अपार जन समर्थन मिल रहा है.

कैलाश राज सैनी ने आज इलाके के टांकरड़ा, देवपुरा, जयसिंहपुरा, कालाडेरा, घिनोई, कानरपुरा सहित दर्जनों गांवों में जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान लोगों ने माला व साफा पहनकर भव्य स्वागत किया. कैलाश राज सैनी ने युवाओं को रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में आगे लाने की बात कही.

उन्होंने कहा मैं चौमूं को ऐसा विकसित कर दूंगा जैसा आप दिल्ली के नोएडा और गुड़गांव का नाम सुनते हो. अगर कैलाश राज सैनी की बात की जाए तो शहर में उनकी सादगी की भी चर्चा होती है. कैलाश राज की सादगी की वजह से लोग उनके साथ जुड़े हैं .अपार जन समर्थन उनको मिल रहा है.

 कैलाश राज सैनी शिक्षाविद होने के कारण से उनकी इमेज भी एक शिक्षक के रूप में जानी जाती है. इतना ही नहीं एसटी एससी और माली समाज के वोट बैंक पर भी कैलाश राज सैनी पूरी पकड़ रखते हैं. ऐसे में इस चुनाव में कैलाश राज को मजबूत माना जा रहा है. चुनावी मैदान में बसपा की टिकट लाकर कैलाश राज सैनी ने चुनाव को बड़ा रोचक बना दिया है. चौमूं का चुनाव अब क्रिकेट मैच की तरह से देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}