trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11814520
Home >>जयपुर

Crime New : मनचले ने 'I LOVE YOU' बोला तो लड़कियों बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

Crime New : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां एक लड़के की पिटाई करती दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) का है. युवक ने राह चलती लड़की को I LOVE YOU बोला, जिसके बाद उन्होंने मनचले को सड़क पर लिटाकर चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया. यूपी पुलिस (UP Police) मामले की जांच कर रही है.  

Advertisement
Crime New : मनचले ने 'I LOVE YOU' बोला तो लड़कियों बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा, VIDEO हुआ वायरल
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Aug 07, 2023, 07:53 PM IST

Crime New : लड़कियों द्वारा लड़के को चप्पलों से पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) का है, जिसमें एक मनचले में दो युवतियों को बीच सड़क पर आई लव यू (I LOVE YOU) बोला. युवक के इतना कहते ही लड़कियां भड़क गईं, और उसे चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया. यूपी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आगरा का वीडियो

सोशल मीडिया पर आगरा का 1.53 मिनट का का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक को 2 लड़कियां चप्पल से धुन रही हैं. इस दौरान लड़कियां आरोपी युवक को जितनी बार चप्पल से पीटतीं, वो उतनी बार दोहराता, 'मैं तेरे बिना मर जाऊंगा, तेरे कसम.'

देखिए युवक की पिटाई का वीडियो

जमीन पर लिटाकर की धुनाई

युवक की इतनी बात सुनकर सुनकर लड़कियों का पारा सातवें आसमाप पर पहुंच गया. उन्होंने युवक की शर्ट पकड़कर रोड पर गिरा दिया, और उसके मुंह पर चप्पल और मुक्के मारने लगीं. इस दौरान लड़कियां कह रही थीं "अब तू मर, और बोल I LOVE YOU" लड़कियों में इतना गुस्सा था कि वह जोर-जोर से उसके चेहरे पर चप्पल-थप्पड़ जड़ती जा रही थीं. इस दौरान दूसरी युवती इस पूरे घटमाक्रम की वीडियो मोबाइल पर रिकार्ड कर रही थी. इस तमाशे को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोग गाड़ियां-बाइक रोक-रोक कर युवक की पिटाई देख रहे थे, और वीडियो बना रहे थे. बताया जा रहा है कि ये घटना आगरा के थाना कमला नगर इलाके की है.y

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

यूपी पुलिस जांच में जुटी

वहां मौजूद लोगों ने जानकारी दी कि दो लड़कियां सड़क पर जा रही थीं, इसी दौरान पास की बस्ती एक युवक उनका पीछा करता हुआ आया. देखते ही देखते वह युवतियों के पास गया, और उनसे बात करने लगा. अचानक लड़कियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. पहले उन्होंने उसे थप्पड़ों से पीटा, और बाद में चप्पल से धुनाई शुरू कर दी. लेकिन लड़का हर बार उनसे कह रहा था "मैं मर जाऊंगा, तेरी कसम. वहीं, इस मामले में कमला नगर थाना इंचार्ज का कहना है कि 2 युवतियों के एक लड़के को पीटने का वीडियो सामने आया है, इसकी जांच की जा रही है.

Read More
{}{}