trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11385597
Home >>जयपुर

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा का CM पर तंज, कांग्रेस सरकार की नीति और नियति में अंतर

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया को बीजेपी के नाम का फोबिया हो गया है. सुबह उठते ही मुख्यमंत्री जी बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर देते हैं.

Advertisement
बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा का CM पर तंज, कांग्रेस सरकार की नीति और नियति में अंतर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 08, 2022, 02:39 PM IST

चौमूं: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया को बीजेपी के नाम का फोबिया हो गया है. सुबह उठते ही मुख्यमंत्री जी बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर देते हैं. जिस काम में बीजेपी का लेना देना नहीं होता है ,फिर भी मुख्यमंत्री के निशाने पर बीजेपी और केंद्र सरकार होती है. प्रदेश के मुखिया कहते नजर आते हैं कि बीजेपी माहौल खराब कर रही है.

रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह से प्रवासी भारतीय निवेश करने के लिए राजस्थान पहुंचे हैं ,निवेशकों ने मीडिया के सामने अव्यवस्थाओं की बात कही है. इस पर भी मुख्यमंत्री ने यह कह दिया कि बीजेपी वाले माहौल खराब कर रहे हैं. रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कांग्रेस सरकार ने केवल जनता को सपने दिखाए हैं. धरातल पर कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीति और नियति में फर्क है.

रामलाल शर्मा ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि राजस्थान का सर्वांगीण विकास हो. लेकिन सरकार की नीति और नियति में फर्क है. सरकार कहती कुछ और है करती कुछ और है. गुमराह करने के अलावा सरकार के पास कुछ नहीं है. 2018 के चुनाव से लेकर 2022 तक 4 साल बीत गए, चार साल में केवल जनता को सपने दिखाने का काम किया है.

Reporter- Pradeep Soni

Read More
{}{}