trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12069157
Home >>जयपुर

Jaipur: नगारपरिषद की बड़ी लापरवाही, खुले नाले मे गिरा बाईक सवार

Jaipur news:  कोटपुतली शहर के मोहल्ला बड़ाबास ITI रोड़ से नागाजी मंदिर तक पिछले कई दिनों से सफाई करने के नाम से नाले खुले पड़े है. नगर परिषद की इस लापरवाही से स्थानीय लोगों में भारी रोष व्याप्त है.

Advertisement
खुले नाले मे गिरा बाईक सवार
Stop
Amit Yadav |Updated: Jan 20, 2024, 04:45 PM IST

Jaipur news:  कोटपुतली शहर के मोहल्ला बड़ाबास ITI रोड़ से नागाजी मंदिर तक पिछले कई दिनों से सफाई करने के नाम से नाले खुले पड़े है. आज खुले नाले में एक बाइक सवार बाइक समेत जा गिरा. गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. बाईक सवार को मामूली चोट आई मौके पर मौजूद लोगो ने बाइक सवार व बाइक को रस्से के सहारे से नाले से बाहर निकालाच. नगर परिषद की इस लापरवाही से स्थानीय लोगों में भारी रोष व्याप्त है.

लोगो का जीना मुहाल 
 लोगों ने बताया कि शहर के बड़ाबास समेत कई स्थानों पर नाले खुली अवस्था में पड़े हुए है. नगर परिषद की ओर से खुली अवस्था में पड़े इन नालों की न तो सफाई की जा रही है और न ही नालों को ढका किया जा रहा है. यहां नाले से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर फैल रहा है. बदबू और गंदगी से स्थानीय लोगो का जीना मुहाल हो रहा है. गंदगी व कीचड़ फैलने से राहगीरों को भी आवागमन होने में परेशानी हो रही है. 

स्कूली बच्चे भी आवागमन
साथ ही इन रास्तों से स्कूली बच्चे भी आवागमन करते है. ऐसे में बच्चे व मवेशी कभी भी गिरकर चोटिल होने का अंदेशा बना रहता है. उन्होंने बताया कि नगर परिषद के अधिकारियों व कार्मिकों को कई बार अवगत कराया गया जबकी ये वार्ड खुद सभापति का वार्ड जिसके बाद इस तरह की अनदेखी की जा रहीं है. अभी तक किसी ने कोई सुध नहीं ली.

राजस्थान के कोटपुतली शहर के मोहल्ला बड़ाबास ITI रोड़ पर प्रशासन और नगर परिषद की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. जहां लापरवाही के कारण  ITI रोड़ से नागाजी मंदिर तक पिछले कई दिनों से सफाई करने के नाम से नाले खुले पड़े है. जो धिरे धिरे बड़े खतरे का करण बनते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राम आ रहे हैं..... 22 जनवरी को भीलवाड़ा में 7600 किलो लड्डू प्रसाद का वितरण होगा

Read More
{}{}