trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11394219
Home >>जयपुर

Bigg Boss 16 Day 13 Highlights: गोरी नगोरी पर लगा ‘चोरी’ का आरोप, ठहराया दोषी, अब कर रहे हैं सपोर्ट

Bigg Boss 16: बिग-बॉस 16 की कंटेस्टेंट गोरी नागोरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि 11वें दिन गौरी और श्रीजिता की सब्जी को लेकर लड़ाई हुई, जिसके बाद गोरी घर में हॉट टॉपिक बन गईं. अब सपोर्ट में नजर आ रहे है.

Advertisement
गोरी नागोरी के सपोर्ट में उतरे.
Stop
Anuj Kumar |Updated: Oct 14, 2022, 10:05 AM IST

Bigg Boss 16: बिग-बॉस 16 की कंटेस्टेंट गोरी नागोरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि 11वें दिन गौरी और श्रीजिता की सब्जी को लेकर लड़ाई हुई, जिसके बाद गोरी घर में हॉट टॉपिक बन गईं. बीते एपिसोड में तो हद ही हो गई थी. कभी अर्चना गौतम और सौंदर्या के बीच तो कभी श्रीजिता डे और गोरी नगोरी के बीच, बीते एपिसोड में सिर्फ महायुद्ध देखने को मिला. इस दौरान कई मुद्दे भी उठे. गोरी नगोरी जब किचन में हाथ साफ कर रही थी तो उनकी श्रीजिता डे के साथ लड़ाई हो गई थी. उस वक्त सभी गोरी नगोरी पर चढ़ गए थे.

किचन में खाना बनाने के दौरान बहस
किचन में खाना बनाने के दौरान श्रीजिता डे, सुंबुल तौकीर और गोरी नागोरी के बीच हाथ साफ करने को लेकर बहस हो गई, जिसने घर का माहौल ही बदल कर रख डाला. तीनों की लड़ाई में धीरे-धीरे घर के सारे सदस्य शामिल हो गए और एक दूसरे के लिए तीखे-तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते दिखाई दिए.

गोरी नगोरी को भी ब्लेम किया
यहां तक कि, घर के नए कैप्टन गौतम विग ने भी गोरी नगोरी को भी ब्लेम किया था. श्रीजिता डे ने उन्हें गंवार और स्टैंडर्ड लेस कहा था. उनके बीच खूब लड़ाई हुई थी. इसकी वजह से गौतम विग ने श्रीजिता-गोरी के अलावा टीना दत्ता और एमसी स्टैन को भी नॉमिनेट कर दिया था. बहरहाल, दोनों के बीच गंदी लड़ाई के बाद गौतम गोरी और एमसी स्टैन से चिढ़ गए थे, क्योंकि उन्होंने गुपिज्म की बात कही थी. निमृत ने ग्रुपिज्म पर सवाल उठाया था. हालांकि, जब ये मामला शांत हुआ.

प्रियंका ने गोरी को सुनाई खरी-खोटी
इस दौरान गोरी नगोरी फंस गईं. दरअसल हुआ यूं कि, निमृत कौर के पास आटे का एक पैकेट एक्स्ट्रा आ गया था. उन्होंने इसका इल्जाम गोरी नगोरी पर लगाया कि, उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया है. फिर निमृत ने गौतम विग के कानों में फुसफुवाते हुए कहा था कि, इसमें गोरी की गलती है. डिस्कशन के बाद गौतम आते हैं और कहते हैं गोरी ने निमृत को प्रियंका के हिस्से का आटा दिया था. हालांकि, गोरी इस बात से इनकार करती हैं और सफाई देती हैं. प्रियंका भी गोरी पर चढ़ जाती हैं और उन्हें सुनाने लगती हैं. इस दौरान बार-बार निमृत गोरी से कहती हैं कि, वह ये स्वीकार कर लें, लेकिन गोरी का कहना होता है कि, उन्होंने ये जानबूझकर नहीं किया और उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता.

‘चोरी’ के आरोप पर टूटीं गोरी नगोरी
बाद में निमृत कौर ने प्रियंका को आटा देते हुए बताया कि, गोरी ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था. जब सब गोरी पर चिल्लाने लगते हैं तो वह कहती हैं, “आज सब मुझे टारगेट कर रहे हैं.” निमृत उन्हें कहती हैं कि, उन्हें अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए. अगर उन्होंने लिया है तो उन्हें खुलकर ये कहना चाहिए. डरना नहीं चाहिए. हालांकि, गोरी फिक्र जताती हैं कि, सबको बराबर का मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Big Boss 16: तीसरे दिन छाया गोरी नागौरी का डांस, रैप सॉन्ग पर मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

राजस्थान की शकीरा के सपोर्ट में उतरे
गोरी भले ही बिग-बॉस में गोरी नागोरी बनकर आई हैं, लेकिन राजस्थान की इस शकीरा के सपोर्ट में बिग बॉस 10 से चर्चा में आए मनु पंजाबी ने गोरी नागौरी का खुलकर सपोर्ट किया है. यहीं नहीं जोगिंदर ने भी अब गोरी नागोरी के लिए सोशल मीडिया पर खुलकर बोलते नजर आये.थारा भाई जोगिंदर ने कहा कि गोरी नागोरी राजस्थान के अंदर इतिहास रचने वाली है. तुम अपने आप को अकेला मत समझना. कहा तुम वो कर सकती हो जो राजस्थान में आज तक किसी ने नहीं किया. फुल सपोर्ट है राजस्थानियों का रच दो इतिहास.

कौन है थारा भाई जोगिंदर
थारा भाई जोगिंदर एक यू्ट्युबर हैं जो अपने संवाद -यो जोगिंदर थारा भाई जोगिंदर के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने गोरी नागौरी के सपोर्ट में खुलकर बोलेत नजर आये.इधर,बिग बॉस 10 से चर्चा में आए मनु पंजाबी से लेकर इस बार बिग बॉस में हैशटैग मीटू के आरोपी साजिद खान ने भी गोरी नागौरी के सपोर्ट में कई बार नजर आये.

साजिद खान ने किया सपोर्ट
बता दें कि इस बार बिग बॉस में हैशटैग मीटू के आरोपी साजिद खान भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं. शो में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है, तब से कई बॉलीवुड सितारों का पारा सातवें आसमान पर है. साजिद को लेकर जमकर बवाल हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग साजिद खान के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं और उनको शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा कई अभिनेत्रियों ने भी साजिद को शो से बाहर करने की मांग की है.

बता दें कि बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) कुछ दिनों पहले शुरू हुआ था. यह शो पहले से ही कई कारणों से चर्चा में रहा है और अब यह साजिद खान के चलते सुर्खियों में है. साल 2018 में साजिद खान पर भारत में मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण का आरोप लगा था. साजिद के व्यवहार को लेकर कई एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी बात कही थी.

इसलिए, जब साजिद ‘बिग बॉस 16’ में आए, तो नेटिजेंस उनकी एंट्री से खुश नहीं थे, क्योंकि उन्हें लगा कि मीटू के आरोपी शख्स को रियलिटी शो में भाग लेने का मौका कैसे मिल सकता है? ‘बिग बॉस 16’ पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बना हुआ है. अब सोशल मीडिया पर ‘रिमूव साजिद खान’ ट्रेंड कर रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

Read More
{}{}