trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11316715
Home >>जयपुर

दूदूः अमेजन कंपनी के कंटेनर से चोरी मामले में मिली बड़ी सफलता, सरगना सकील गिरफ्तार

जयपुर की दूदू थाना पुलिस को अमेजन के कंटेनर से चोरी मामले में बड़ी सफलता मिली है. थाना क्षेत्र के NH-48 से एक होटल के पास से कंटेनर से लाखों रुपये के माल को खुर्दबुर्द करने के मुख्य सरगना शकील को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 24, 2022, 10:22 AM IST

दूदूः राजधानी जयपुर के दूदू थाना पुलिस ने एक कोरियर कंपनी का माल चुराकर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार कर, माल बरामद किया है. थाना अधिकारी जोगेंद्र राठौर ने बताया कि 6 जुलाई को ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने रिपोर्ट दी. उनका वाहन गुड़गांव से आने-जाने का सामान लेकर गया था. जयपुर सिटी में सामान खाली कर कंपनी को चालक को रिपोर्ट करनी थी, लेकिन चालक ने वाहन को दूदू थाना क्षेत्र के होटल सीकर के पास खड़ा कर मौके से फरार हो गया. 

मोबाइल सहित 80 लाख रुपये का माल पार मिला
मैनेजर के शक होने पर पुलिस ने वाहन की लोकेशन ट्रेस करवाई, तो पता चला कि वाहन दूदू थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर सीकर होटल के पास खड़ा है. कंटेनर के गेट का लॉक टूटा मिला. साथ ही गाड़ी में भरे कोरियर कंपनी के मोबाइल सहित 80 लाख रुपये का माल पार मिला.  

आई-फ़ोन 45 बरामद 
जांच में सामने आया कि वाहन चालक फर्जी दस्तावेज लगाकर कंपनी में चालक की नौकरी कर रहा था, लेकिन थाना अधिकारी की विशेष टीम ने वास्वतिक चालक की पहचान कर मुख्य सरगना शकील को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपी की निशांनदेही पर आई-फ़ोन 45 भी बरामद किए. फिलहाल आरोपी से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है. साथ ही वारदात में सहयोग करने वाले लोगों की तलाश में जुट है.

Reporter- Amit yadev 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर युवक से हुई दोस्ती, दिया नौकरी का झांसा, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}