trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11987066
Home >>जयपुर

Jaipur Heritage: मुनेश गुर्जर आज तीसरी बार संभालेंगी मेयर की कुर्सी

जयपुर हेरीटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर आज तीसरी बार मेयर की कुर्सी संभालेंगी. आपको बता दें कि डीएलबी ने गुर्जर के निलंबन के आदेश दो बार निकले थे थे और दोनों ही बार मुनेश को मिली हाईकोर्ट से राहत मिली है.    

Advertisement
Jaipur Heritage: मुनेश गुर्जर आज तीसरी बार संभालेंगी मेयर की कुर्सी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 10:54 AM IST

Jaipur Heritage Munesh Gurjar: जयपुर हेरीटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर आज तीसरी बार मेयर की कुर्सी संभाल रही हैं. आपको बता दें कि डीएलबी ने गुर्जर के निलंबन के आदेश दो बार निकले थे थे और दोनों ही बार मुनेश को मिली हाईकोर्ट से राहत मिली है. हाई कोर्ट ने मुनेश गुर्जर के निलंबन के आदेश को रद्द कर दिया था. साथ ही प्रारंभिक जांच भी फिर से करने के आदेश दिए थे.

 

आपको बता दे की लगातार दूसरी बार मुनेश गुर्जर को हाईकोर्ट से राहत मिली है अब एक बार फिर मुनेश गुर्जर हेरिटेज निगम के महापौर पद पर काबिज हो रही है. वही हाई कोर्ट के इस फैसले के बाद मुनेश गुर्जर ने कहा था कि विवाद अपनी जगह है और मैं कांग्रेस परिवार का ही हिस्सा हूं और रहूंगी वहीं सिविल लाइंस टिकट मांगने के मामले में गुर्जर ने कहा कि सिविल लाइन से कांग्रेस का टिकट मांगना मेरा अधिकार है मैं हमेशा से मर्यादा में रही हूं और आगे भी मर्यादा में ही रहकर काम करूंगी गुर्जर ने कहा कि मेरा काम जनता के लिए समर्पित है और उसी जनता का आशीर्वाद है की दूसरी बार मौका मिला है.

आपको बता दें कि मेयर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को पट्टे की एवज में रिश्वत मांगने के जुर्म में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था. जिसको लेकर राज्य सरकार ने मेयर मुनेश गुर्जर को निलंबित कर दिया था. लेकिन हाई कोर्ट ने राज्य सरकार के निलंबन आदेश पर रोक लगा दी थी. वहीं सरकार की ओर से भी निलंबन आदेश वापस ले लिए गए थे.

ये भी पढ़ें- 

Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

Rajasthan Exit Polls 2023 Live: क्या राजस्थान में खिलेगा कमल! Maha Exit Poll ने बढ़ाई गफलत, देखें अपडेट

 

Read More
{}{}