trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11667875
Home >>जयपुर

बड़ी खबर! आठ कैडर की भर्तियों में पदों की संख्या तीन गुना बढ़ाई, चिकित्सा विभाग में होगी 18 हजार पदों पर भर्ती

Nursing Officer Recruitment Rajasthan : चिकित्सा विभाग में भी नई भर्तियों की उम्मीद दिखाई दे रहे है, आठ कैडर की भर्तियों में पदों की संख्या तीन गुना बढ़ा दी गई है. 

Advertisement
बड़ी खबर! आठ कैडर की भर्तियों में पदों की संख्या तीन गुना बढ़ाई, चिकित्सा विभाग में होगी 18 हजार पदों पर भर्ती
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Apr 25, 2023, 06:11 PM IST

Nursing Officer Recruitment Rajasthan : चुनावी साल में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने अपना पिटारा खोल दिया है. प्रदेश में बड़े स्तर पर नई भर्तियों के लिए दरवाजे खोले जा रहे हैं. इसी बीच अब चिकित्सा विभाग में भी नई भर्तियों की उम्मीद दिखाई दे रहे है, आठ कैडर की भर्तियों में पदों की संख्या तीन गुना बढ़ा दी गई है. 

चिकित्सा विभाग में अब 6523 के बजाय 18112 पदों पर भर्तियां होगी. सबसे पहले नर्सिंग ऑफिसर के करीब 8 हज़ार पदों के लिए विज्ञप्ति जारी होगी, बुधवार तक नर्सिंग ऑफिसर के लिए विज्ञप्ति जारी होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इसी सप्ताह में अन्य कैडर के पदों के लिए भी विज्ञप्ति जारी होगी. भर्तियों में अनुभव को लेकर कुछ बदलाव किया गया है, एक साल पर 10, दो साल पर 20 और तीन साल के अनुभव पर तीस बोनस अंक का नियम है, लेकिन कोविड काल में काम करने वालों का ध्यान रखा गया है. चाहे एक भी दिन कोरोना काल में काम किया है, ऐसे कार्मिक को बोनस के 15 अंक मिलेंगे. दो साल से कम के अनुभव पर बोनस के 15 अंक मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- 

Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

Read More
{}{}