trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11795333
Home >>जयपुर

Bhilwara news: ‘लाल डायरी’ की राजनीतिक आंच पहुंची भीलवाड़ा, बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

Bhilwara News: राजस्थान में लाल डायरी सियासी मुद्दा बनी हुई है. राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी का मामला राजस्थान की विधानसभा में उठाकर इस पूरे मामले को एक अलग ही मोड़ दे दिया है.‘लाल डायरी’ की राजनीतिक आंच भीलवाड़ा तक पहुंच गई है.  

Advertisement
 Bhilwara news: ‘लाल डायरी’ की राजनीतिक आंच पहुंची भीलवाड़ा, बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा
Stop
Dilshad Khan|Updated: Jul 25, 2023, 04:03 PM IST

Bhilwara News: राजस्थान में चल रही ‘लाल डायरी’ की राजनीतिक आंच भीलवाड़ा तक पहुंच गई है, भाजपा नेताओं ने भीलवाड़ा कांग्रेस कार्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार पर इस लाल डायरी को लेकर लिख दिया कि लाल डायरी कहां मिलेगी,नाथी तेरे बाड़े में. जो की ना सिर्फ़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी तेज़ी से चर्चा का विषय बना हुआ है.

कांग्रेस कार्यालय पर जब भाजयुमो के जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में आज कुछ कार्यकर्ता पहुंचे और वहां प्रवेश द्वार के पास दीवार पर लाल अक्षरों में लिख दिया -लाल डायरी कहां मिलेगी,नाथी तेरे बाड़े में.युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष शर्मा ने कांग्रेस कार्यालय पर यह शब्द उकेरने के बाद ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा कि इस लाल डायरी में कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार 500 करोड़ रुपए के मामले थे, जो उजागर होने थे.

 छीना झपटी की गई

उन्होंने कहा कि आज हमने कांग्रेस कार्यालय पर यह लिखा है और जरूरत पड़ी तो हर कांग्रेस नेता के घर के बाहर भी ऐसा ही कुछ करेंगे.उन्होंने कहा कि कल विधानसभा में एक पूर्व मंत्री द्वारा लाल डायरी को लेकर कहा गया कि इसमें कांग्रेस नेताओं का काला चिट्ठा है. इसे लेकर उनसे वहां छीना झपटी की गई. इसके विरोध में ही आज हमने यह कदम उठाया है.

नाथी तेरे बाड़े में

उन्होंने स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सलाह भी दी कि वे मांग करे कि इस लाल डायरी में क्या था ? उन्होंने कहा कि पूर्व में भी पेपर लीक के मामले में यह मुद्दा उठा तब भी हमने लिखा कि पेपर कहां मिलेगा, नाथी तेरे बाड़े में. पेपर लीक और लाल डायरी के मामले में कोई कार्रवाई नहीं होना और इसे दबाने का जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता देगी.

ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?

 

Read More
{}{}