trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11695875
Home >>जयपुर

Jaipur: जयपुर में सतरंगी रोशनी पर ब्यूटी कंपटीशन,मिस राजस्थान के लिए कैंडिडेट्स ने दिया ऑडिशन

Jaipur: गुलाबी शहर जयपुर में सतरंगी रोशनी और डीजे की तेज धुन के साथ सौंदर्य प्रतियोगिता मिस राजस्थान-2023 के ऑडिशन में गर्ल्स ने अपने टैलेंट और योग्यता का परिचय दिया.   

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Anoop Sharma |Updated: May 14, 2023, 07:31 PM IST

Jaipur: राजस्थान के कोने-कोने से आई गर्ल्स ने बड़े उत्साह से साथ ऑडिशन में हिस्सा लिया. दुनिया में फैशन इंडस्ट्री में कदम रखने को बेताब करीब 2000 से अधिक गर्ल्स ने ऑडिशन के दौरान अपने टैलेंट से जूरी पैनल को प्रभावित किया. 

खासतौर से इंट्रोडक्शन और कैटवॉक राउंड में खूबसूरत गर्ल्स ने पूरे आत्मविश्वास के साथ जजेज को अपने टैलेंट से रुबरु करवाया.ऑडिशन के दौरान जूरी पैनल में मिस राजस्थान डायरेक्टर निमिषा मिश्रा फैशन जगत में राजस्थान का नाम नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर अपना नाम रोशन कर चुकी शिमरन शर्मा,आंचल बौहरा,यामिनी शूक्ला,आक्रति शर्मा,डाक्टर शिखा तिवारी,प्रियंका सावलका सभी ने पार्टिसिपेंट्स के टैलेंट को परखा.

  60 प्रतिभागियों का चयन किया 
इसके बाद टैलेंट के आधार पर जूरी पैनल द्वारा सेमि फिनाले के लिए 60 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा. अगस्त माह में आयोजित होने वाले फिनाले में 28 फाइनलिस्ट खिताब के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगी.

शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि आगामी तीन महीनों तक ऑडिशंस, टैलेंट राउंड, फोटो सेशंस, इटली मिलान के ग्रूमिंग एक्सपट्र्स के सेशंस,आरजेस के साथ इंटरैक्शन,फिटनेस व ब्यूटी सेशंस और प्री पार्टीज समेत कई इंटरेस्टिंग एक्टिविटीज होंगी. 

उन्होने बताया कि फैशन और ग्लैमर के क्षेत्र में मुकाम हासिल करने वाली गर्ल्स के लिए मिस राजस्थान एक अच्छा प्लेटफॉर्म बन चुका है. इसके साथ ही प्रतिभागियों को इंटरनेशन लेबल की प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया जा.

ये भी पढ़ें- Mother's Day Special: भीलवाड़ा की रक्षा जैन ने अबतक 109 लीटर ब्रेस्ट मिल्क किया दान , एक घटना ने हिलाकर रख दिया था, पढ़ें पूरी खबर

 

Read More
{}{}