trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11386872
Home >>जयपुर

बस्सी: कार सवार युवकों ने छात्रा पर फेंकी कांच की बोतल, सिर और कान पर आई गंभीर चोट

जामड़ोली स्थित छात्रावास में रहने वाली कुछ छात्राएं शनिवार देर शाम लाइब्रेरी से लौट रही थी. इसी दौरान कार में सवार युवकों ने कांच की बोतल छात्राओं पर फेंकी, इससे एक छात्रा घायल हो गई.

Advertisement
बस्सी: कार सवार युवकों ने छात्रा पर फेंकी कांच की बोतल, सिर और कान पर आई गंभीर चोट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 09, 2022, 01:29 PM IST

Bassi: जयपुर के बस्सी के जामड़ोली स्थित छात्रावास में रहने वाली कुछ छात्राएं शनिवार देर शाम लाइब्रेरी से लौट रही थी. इसी दौरान कार में सवार युवकों ने कांच की बोतल छात्राओं पर फेंकी, इससे एक छात्रा घायल हो गई. वहीं, इससे गुस्साई छात्राओं ने राजमार्ग पर आधा घंटे तक जाम लगा दिया. 

सूचना मिलते ही कानोता थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने छात्राओं को समझाकर जाम खुलवाया और जख्मी छात्रा को इलाज के लिए एसएमएस ले जाया गया. खोनागोरियां, कानोता थाना पुलिस और ट्रेफिक पुलिस जयपुर ने बताया कि जामड़ोली इलाके की कुछ छात्राएं लाइब्रेरी में पढ़ कर पैदल छात्रावास आ रही थी. एक छात्रा पर कार में सवार युवकों ने कांच की बोतल फेंक दी. इससे छात्रा के सिर, कान और हाथ पर चोट आई और वह घायल हो गई. 

करीब दो दर्जन छात्राएं हाइवे पर आई और आरोपियों को पकड़ने कर कार्रवाई की मांग को लेकर जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. जाम के दौरान हाइवे पर दोनों ओर करीब एक-एक किलोमीटर की दूरी तक वाहनों के चक्के थम गए. देर रात तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था. 

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढे़ंः 

दौसा में बारिश का टूटा रिकॉर्ड, गिरे दो घर

राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद

Read More
{}{}