trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11490665
Home >>जयपुर

Bassi News: साले ने नहीं दिए पैसे, तो जीजा ने शराब पीलाकर कर दिया मर्डर

बस्सी थाना क्षेत्र में मृतक मुकेश के द्वारा पैसे समय से नहीं देने पर आरोपी देशराज ने मृतक मुकेश को शराब पिलाई और नेवर (जमवारामगढ़) गांव के पास सुनसान जगह पर ले जाकर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

Advertisement
Bassi News: साले ने नहीं दिए पैसे, तो जीजा ने शराब पीलाकर कर दिया मर्डर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 18, 2022, 12:21 PM IST

Bassi, Jaipur News: जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र के 2 दिन पहले दूधली मोड़ के समीप एक अज्ञात अधेड़ का शव पड़े होने की पुलिस को सूचना मिली थी, जिसका पुलिस ने 48 घंटे में हत्या का खुलासा किया है. 

मृतक के भाई ने बस्सी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिस पर बस्सी थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने 48 घंटे में कार्रवाई कर हत्या के आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. परिवादी की दर्ज रिपोर्ट पर बस्सी थाना पुलिस ने राजाधोंक टोल प्लाजा पर फुटेज देखकर प्रकरण का खुलासा करने का प्रयत्न किया गया. 

 इसके बाद घटनास्थल के आसपास व संदिग्ध लोगों से गहनता से पूछताछ कर प्रकरण का खुलासा करते हुए मुलजिम मृतक के जीजा देशराज पुत्र जगदीश जाति हरिजन (34) निवासी लक्की हॉस्पिटल के पीछे चारभुजा मंदिर के पास हरिजन बस्ती मुहाना थाना को दस्तयाब किया. 

वारदात का तरीका
मुकेश के द्वारा आरोपी देशराज से पैसे उधार लिए गए थे. मृतक मुकेश के द्वारा पैसे समय से नहीं देने पर आरोपी देशराज ने मृतक मुकेश को शराब पिलाई और नेवर (जमवारामगढ़) गांव के पास सुनसान जगह पर ले जाकर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ही कार में डालकर रात के समय बस्सी थाना क्षेत्र के दूधली मोड़ के पास रोड के किनारे एक्सीडेंट का दिखावा कर ड़ालकर मौके से फरार हो गया. 

Reporter- Amit Yadav 

Read More
{}{}