trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11916364
Home >>जयपुर

Bansur: जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार पर लोगों ने की मारपीट,लाठी डंडों पीटकर किया अधमरा

Bansur:  कोटपुतली जिले में बानसूर के  गांव बुटेरी में देर रात जमीनी विवाद  का मामला सामने आया था. मामले में  कुछ लोग  कैंपर गाड़ी में सवार होकर एक परिवार के लोगों के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट की

Advertisement
kotputli news
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 15, 2023, 02:46 PM IST

Bansur:  कोटपुतली जिले में बानसूर के  गांव बुटेरी में देर रात जमीनी विवाद  का मामला सामने आया था. मामले में  कुछ लोग  कैंपर गाड़ी में सवार होकर एक परिवार के लोगों के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट की. इसके साथ ही कैंपर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की गई. वही परिवार के लोगों ने  इधर उधर भागकर अपनी जान बचाई. बता दें कि मारपीट में परिवार के 5 से 6 लोग घायल हो गए. जिन्हें बानसूर उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है.

क्या है मामला

गौरतलब है कि मामला बुटेरी गांव के जयराम बाबा की ढाणी का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया. मारपीट में घायल पप्पूराम ने बताया कि शुक्रवार देर रात मुरारीलाल, उसका भाई जीतू, गजानंद कटारिया, अशोक कटारिया, दीपचंद कटारिया और उनके साथ 8 से 10 बदमाश लोग कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए और लाठी डंडों से अचानक परिवार के लोगों के साथ घर में घुसकर मारपीट करने लग गए.

गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास 

इतना ही नहीं उन्होंने परिवार के लोगों को गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास भी किया. परिवार के लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. इस दौरान मारपीट में पप्पूराम, धर्मवीर और विजय सहित परिवार के और लोग भी घायल हो गए. वही मारपीट के दौरान चीख - पुकार सुनकर आसपास के लोगों को जमावड़ा लगने पर मारपीट करने आए लोग कैपर गाड़ी को वही छोड़कर फरार हो गए.

क्यों हुई मारपीट

पप्पूराम ने बताया कि शुक्रवार की शाम को मेरा लड़का धर्मवीर दूकान से कुछ सामान लेने गया था. इस दौरान इन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी. धर्मवीर ने घर आकर मारपीट की बात बताई तो, परिवार के लोगों ने समझाइश कर मामले को शांत कर दिया. लेकिन, दुबारा रात को 8-10 लोगों को लेकर  घर में घुसकर मारपीट करने लगे और गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया गया.

पुलिस को दी सूचना 

इस दौरान मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर रात को पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. बानसूर थाना प्रभारी हेमराज सराधना ने बताया कि पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि कुछ लोग गाड़ी में सवार होकर आए थे और लाठी डंडों से मारपीट कर गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित की ओर से 8 से 10 लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया गया है. सभी घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.यह भी पढ़े- 

जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी

 

Read More
{}{}