trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11360782
Home >>Rajasthan Entertainment

दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

Viral Video: वैसे आपने दिल तो बच्चा है जी गाना सुना ही होगा. इसकी हकीकत से जुड़ा एस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा. हो सकता है कि आखिरी में जो चाची के साथ हुआ, वह दुखी करे लेकिन वीडियो के एंड में चाची का रिएक्शन भी आपको हंसा देगा.

Advertisement
दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 21, 2022, 09:49 AM IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल बच्चों से लेकर बड़ों तक के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आपकी हंसी रुकती ही नहीं है. इनके फनी अंदाज आपको अंदर तक गुदगुदा जाते हैं.

वैसे आपने दिल तो बच्चा है जी गाना सुना ही होगा. इसकी हकीकत से जुड़ा एस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा. हो सकता है कि आखिरी में जो चाची के साथ हुआ, वह दुखी करे लेकिन वीडियो के एंड में चाची का रिएक्शन भी आपको हंसा देगा.

यह भी पढे़ं- आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

हुआ दरअसल कुछ यूं की साड़ी पहने एक अधेड़ उम्र या बूढ़ी ही कह लें, चाची पार्क पहुंची थी. यहां बच्चों के झूलों पर उनक मन अटक गय़ा. बस फिर क्या था कि स्लाइडिंग स्विंग पर वह फिसलने लगी. फितलना कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह बहुत मजेदार है. वीडियो में आ रही हंसी की आवाजें बता रही हैं कि वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

फिसलते हुए चाची का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह खुद पर कंट्रोल खो देती हैं. इसके बाद चाची मुटकुला खाते हुए मुंह के बल जमीन पर ही गिर जाती हैं औक कुछ सेकेंड्स के लिए खुद भी समझ नहीं पाती कि आखिर यह हो कैसे गया?

गिरने से पहले उनकी खुशी देखने वाली थी लेकिन गिरने के बाद भी वह मुस्कुराती ही नजर आईं. धड़ाम से जमीन में चाची के गिरने का यह वीडियो बटरफ्लाई_माही नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल

Read More
{}{}