trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11580207
Home >>जयपुर

Zodiac Sign: मार्च की शुरूआत में खूब पैसे बटोरेंगे ये तीन राशि वाले, ग्रहों की चाल करेगी कमाल

वैदिक ज्योतिष में हर राशि का संबंध किसी ना किसी ग्रह के साथ है. ग्रह की विशेषता के आधार पर ही राशियों को जातकों का व्यवहार होता है और ग्रहों की चाल ही राशियों के भविष्य को दर्शाती है. ऐसा ही एक परिवर्तन फरवरी के अंत में होगा और मार्च के शुरूआत से ही तीन राशियों के लोग नोट बटोरने शुरू कर देंगे.

Advertisement
Zodiac Sign: मार्च की शुरूआत में खूब पैसे बटोरेंगे ये तीन राशि वाले, ग्रहों की चाल करेगी कमाल
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 21, 2023, 10:02 AM IST

Zodiac Sign : वैदिक ज्योतिष में हर राशि का संबंध किसी ना किसी ग्रह के साथ है. ग्रह की विशेषता के आधार पर ही राशियों को जातकों का व्यवहार होता है और ग्रहों की चाल ही राशियों के भविष्य को दर्शाती है. ऐसा ही एक परिवर्तन फरवरी के अंत में होगा और मार्च के शुरूआत से ही तीन राशियों के लोग नोट बटोरने शुरू कर देंगे.

27 फरवरी 2023 को बुध, कुंभ में प्रवेश करके सभी राशियों को प्रभावित करने वाले हैं, लेकिन ये परिवर्तन तीन राशियों के लोगों को लिए शुभ रहेगा.चलिए बताते हैं कौन सी है वो लकी राशियां जिनके दिन बदलने वाले हैं.

वृष राशि (Taurus Zodiac)
वृष राशि की कुंडली के कर्म भाव में बुध ग्रह का आना, नौकरी कर रहे जातकों के लिए अच्छा कहा जा सकता है. इस दौरान आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपके काम को अहमियत मिलेगी. प्रमोशन इंक्रीमेंट के चांस हैं. मनचाही जगह पर प्रमोशन भी हो सकता है . बिजनेस करते हैं तो फिर अच्छा धनलाभ होगा. कुल मिलाकर मार्च की शुरूआत से ही आपको तगड़ा धन लाभ होगा.

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
मिथुन राशि की कुंडली के 9वें भाव में बुध का आना, आपके भाग्य और विदेश स्थान को प्रभावित करता है. आपको इस दौरान किस्मत का साथ मिल सकता है. बिजनेस के सिलसिले में आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है और ये यात्रा सफल और सुखद रहेगी. यहीं नहीं इस दौरान आपके सारे काम पूरे होंगे और पुरानी इच्छाएं पूरी होगी.

तुला राशि (Tula Zodiac)
तुला राशि की कुंडली के 5वें भाव में बुध का आना आपके प्रेम जीवन को शुभ फल देगा. संतान की तरफ से बढ़िया खबर मिल सकती है. लाइफ पार्टनर से रिश्ते मजबूत होंगे और आय के साधन बढ़ेंगे. ये ही नहीं प्रोपर्टी और नई गाड़ी की भी खरीद आप कर सकते हैं. 

Horoscope 21 February : आज इन राशियों पर हनुमान जी की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

 

 

 

Read More
{}{}