trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11530343
Home >>जयपुर

Astrology : एक नंबर के झूठे होते हैं इस राशि के लोग, आप भी रहें संभल कर

Astrology : खुद को या खुद की बातों को सही साबित कर, सामने वाले को बेवकूफ बना देना यानि की झूठ को तरह से परोसना की वो सच लगे. ये सब के बस की बात नहीं है. ये एक कला है. जो कुछ राशियों के लोगों में जन्मजात होती है. 

Advertisement
Astrology : एक नंबर के झूठे होते हैं इस राशि के लोग, आप भी रहें संभल कर
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Jan 16, 2023, 10:26 AM IST

Astrology : खुद को या खुद की बातों को सही साबित कर, सामने वाले को बेवकूफ बना देना यानि की झूठ को तरह से परोसना की वो सच लगे. ये सब के बस की बात नहीं है. ये एक कला है. जो कुछ राशियों के लोगों में जन्मजात होती है. 

मेष (Aries)
मेष राशि के जातक हमेशा झूठ बोलते दिख सकते हैं.यह हमेशा कुछ ऐसा कहते सुनाई देगें कि मैं तो एक शांति पसंद इंसान हूं, मुझे गुस्सा नहीं आता, लेकिन ये सच नहीं है. ये एक बड़ा झूठ है. ये लोग बस खुद को शांत दिखाने की कोशिश करते हैं. 

वृषभ (Taurus):
वैसे से तो इस राशि के लोग वफादार माने जाते हैं. लेकिन अगर फायदा मिले तो झूठ बोलने से कभी नहीं परहेज करते हैं. आम तौर पर सादा जीवन जीने वाले ये लोग जरुरत के मुताबिक झूठ बोल सकते हैं.

मिथुन (Gemini):
मिथुन राशि के लोगों को झूठ बोलने में महारत हासिल है. दरअसल इन लोगों का दुनिया को देखने का नजरिया ही दूसरा है. इसलिए जो इन्हे ठीक लगता है वो सच मान लेते हैं और झूठ पर झूठ बोलकर खुद को सही साबित करते हैं.

कर्क (Cancer):
इस राशि के लोग कभी भी साफ दौर आपको साफ बात नहीं बताएंगे. हमेशा बातों को घुमाकर बताने की इनकी आदत होती है. ये लोग खास पर तौर झूठ नहीं बोलते हैं लेकिन हां अगर सच कहना हो तो उसे भी लाग लपेट कर बोलते हैं. 

सिंह (Leo):
सिंह राशि वाले सच पसंद करते हैं. लेकिन जरुरत के मुताबिक झूठ बोलना पड़े तो बातों को ऐसे सजा कर पेश करते हैं. कि किसी को बुरा ना लगे और समस्या का भी समाधान हो जाए.

कन्या (Virgo):
ये लोग कभी भी अपनी परेशानी नहीं बताते है. पूछने पर साफ झूठ बोल जाते हैं. ऐसा करते वक्त आपको एहसास भी नहीं होगा की वो झूठ बोल रहे हैं.

तुला(Libra):
तुला राशि के लोगों को झूठा बोला जा सकता है. दरअसल ये लोग सही गलत का भान ही नहीं कर पाते. अपने इसी व्यवहार के चलते ये लोग झूठ बोलते है. औऱ फिर ऐसा फंसते हैं कि झूठ पर झूठ ही बोलते रहते है.

वृश्चिक (Scorpio):
वृश्चिक राशि के लोग अगर ये कहें की उन्हे किसी भी चीज की आदत नहीं है तो ये पूरी तरह से झूठ होगा. 
Motidungari Ganesh ji : प्रसाद में मिली मेंहदी से हो जाती है शादी,आता है पहला वैडिंग कार्ड
 

 

धनु (Sagittarius):
धनु राशि वाले सबसे ज्यादा केयरिंग नेचर के होते हैं. ऐसे में किसी की परवाह ना करना इनकी आदत में नहीं होता है. धनु राशि के लोग सिर्फ दिखावे के लिए झूठ बोलते हैं.

मकर (Capricorn):
इस राशि के लोग बहुत खुद्दार होते है. जरूरत होने पर भी कभी नहीं मानते हैं कि मुसीबत में फंसे है. हमेशा झूठ ही बोलते हैं कि मदद की जरुरत नहीं है.

कुंभ (Aquarius):
अपना काम निकालने के कुंभ राशि वाले झूठ बोलते हैं. इन्हें लगता है कि इश्क और युद्ध में सब जायज है तो ये झूठ बोलने से ज्यादा परहेज नहीं करते है.

मीन (Pisces):
इस राशि के जातक सच से डरते है. जहां भी खतरा लगता है. वहां झूठ बोलते हैं. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है) 

जैन मुनियों की पालकी में होती है अंतिम यात्रा, लकड़ी के तख्ते पर देह और फिर लगती है बोली
 

 

 

Read More
{}{}