trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11307781
Home >>जयपुर

CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

सीएम अशोक गहलोत ने गुजरात मॉडल को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए. CM गहलोत ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी के गुजरात में शराब और ड्रग्स खुलेआम मिल रहा है. गुजरात मॉडल खोखला है.

Advertisement
सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 18, 2022, 11:09 AM IST

CM Ashok Gehlot Gujarat Visit: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत दो दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं, जहां मध्य गुजरात के कांग्रेस नेता, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में वडोदरा में “मेरा बूथ मेरा गौरव” कार्यक्रम के तहत गुजरात के नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा, प्रमुख जगदीश ठाकोर, पूर्व प्रमुख भरतसिंह सोलंकी, अमित चावड़ा, विधानसभा विपक्ष नेता सुखराम राठवा मौजूद थे.

CM अशोक गहलोत गुजरात मॉडल को पीएम मोदी पर लगाये आरोप
इस दौरान सीएम अशोक गहलोत मीडिया से रूबरू हुए और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सीएम अशोक गहलोत ने गुजरात मॉडल को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए. अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी के गुजरात में शराब और ड्रग्स खुलेआम मिल रहा है. गुजरात मॉडल खोखला है, यहां सिर्फ अच्छा मैनेजमेंट है. गुजरात और यूपी में कानून व्यवस्था राजस्थान से ज्यादा खराब है. देश में संविधान की धज्जियां उड़ रही है.

सीएम अशोक गहलोत ने ईडी, आईटी और सीबीआई को घेरा
ईडी, आईटी और सीबीआई देश में शासन कर रहे है. मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र सरकार इनके उपयोग से ही गिराई है. गुजरात में भाजपा ने सभी मंत्रीमंडल को बदल कर नया प्रयोग किया. गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला है. पिछली बार भाजपा को कड़ी टक्कर दी, इस बार भी कोई कमी नहीं रखेंगे.

कांग्रेस से जाने वाले का और आने वालों का भी स्वागत- CM गहलोत
जो कांग्रेस में से जाना चाहता है उनका स्वागत है. कांग्रेस में आने वाले का भी स्वागत है. कांग्रेस में से लोग जाते है तो कांग्रेस को उसका फायदा मिलता है. भाजपा का गुजरात में कोई परफॉर्मेंस नहीं है. कांग्रेस नेताओं के पास ताकत है. कांग्रेस छोड़ने वालों का हम स्वागत करते हैं. कांग्रेस में आने वालों का स्वागत है. कांग्रेस छोड़ने वाले लोग अपना विश्वास बेच रहे हैं, ये लोग अवसरवादी लोग हैं.

शंकरसिंह वाघेला भी पहले जा रहे थे, उनके जाने का फायदा हमें मिला. गुजरात और यूपी में कानून-व्यवस्था के हालात बिगड़ी है. देश में संविधान उड़ रहा है. ईडी, आईटी और सीबीआई देश पर राज कर रही है. सभी सरकारें इसी का उपयोग करके बनाई गई हैं. गुजरात में एक नया प्रयोग किया गया जिसमें पूरी कैबिनेट को बदल दिया गया.

गुजरात मॉडल की पोल खुल गई- CM गहलोत
कैबिनेट परिवर्तन ने साबित कर दिया कि पिछली सरकार बेकार थी. 3 साल तक इस क्षेत्र को गुमराह किया गया. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बयान में कहा कि अब मैं गुजरात आ गया हूं, अब हमारा अभियान चल रहा है पिछली बार जोरदार टक्कर हुई थी, इस बार भी हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे. सीएम गहलोत ने कहा, "जो गुजरात मॉडल की बात करते थे वो तो प्रधानमंत्री बन गए. गुजरात मॉडल क्या है? ये जनता के सामने आ गया है. गुजरात मॉडल कुछ था ही नहीं, अब इस मॉडल की पोल खुल गई है. इस मॉडल में सारी समस्याएं हैं जिससे लोग परेशान हैं."

ये भी पढ़ें- गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत सरकार पर हमला, बोले- अपराधों में कीर्तिमान स्थापित कर रहा राजस्थान

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जांच के सिलसिले में मुझे कल उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई. मैं 4 घंटे तक एयरपोर्ट पर बैठा रहा. सूरत में आईएनएस लैंडिंग मशीन को यह कहकर अनुमति नहीं दी गई कि यह खराब है. जांच होगी तो असली वजह सामने आएगी. गुजरात में कोई भी लड़ने आ सकता है. गुजरात में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच होगा. गुजरात में कांग्रेस मजबूत हुआ है. मैं यहां रणनीति बनाने के लिए आया हूं

कार्यक्रम में कई नेता हुए शामिल
वडोदरा में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत के साथ गुजरात कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता, गुजरात कांग्रेस के एआईसीसी प्रभारी रघु शर्मा, उषा नायडू, गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर और अन्य कई नेता मौजूद रहे.

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Read More
{}{}