trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11337841
Home >>जयपुर

गुजरात में शराबबंदी पर बीजेपी, तो पोस्टर से महात्मा गांधी की फोटो गायब होने पर AAP पर गहलोत का तंज

कांग्रेस का काम बोलता है कि थीम पर आयोजित इस सम्मेलन में राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Advertisement
गुजरात में शराबबंदी पर बीजेपी, तो पोस्टर से महात्मा गांधी की फोटो गायब होने पर AAP पर गहलोत का तंज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 08:31 AM IST

Jaipur : कांग्रेस ने गुजरात चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है. आज कांग्रेस ने गुजरात में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत भी कर दी गयी है. राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस अभियान की शुरूआत की.  इस दौरान राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत ने साबरमती रिवरफ्रंट पर कांग्रेस के परिवर्तन संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया.

कांग्रेस का काम बोलता है कि थीम पर आयोजित इस सम्मेलन में राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात ड्रग्स का सेंटर बन चुका है. गुजरात मॉडल उद्योगपतियों का मॉडल है.

वहीं सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पिछले सत्ताइस साल में बीजेपी ने अधूरे वादे किए हैं. गांधी के प्रदेश में नाममात्र की शराबबंदी है. बीजेपी के साथ साथ सीएम अशोक गहलोत ने आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लिया. और पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के विज्ञापन में महात्मा गांधी की फोटो गायब होने का फिक्र किया.

गहलोत ने कहा कि आप पार्टी ने तो अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी को ही भुला दिया. जिस महात्मा गांधी के जन्मदिन पर पूरा विश्व अहिंसा दिवस मनाता है. उस महात्मा गांधी को आप पार्टी ने पोस्टर से ही गायब कर दिया.

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal : आज मेष का नौकरी से होगा मोहभंग, कर्क के लिए नए मौके कर रहे इंतजार

Read More
{}{}