trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11496992
Home >>जयपुर

बीजेपी के हिंदूत्व को टक्कर देने के लिए अशोक गहलोत का मास्टर प्लान, कालवाड़ में दिखा ऐसा नजारा

Jaipur News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी आर एस एस और बीजेपी की कथनी और करनी में फर्क बताते हुए निशाना साधा है. 

Advertisement
बीजेपी के हिंदूत्व को टक्कर देने के लिए अशोक गहलोत का मास्टर प्लान, कालवाड़ में दिखा ऐसा नजारा
Stop
Shashi Mohan|Updated: Dec 22, 2022, 08:21 PM IST

Jaipur News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी आर एस एस और बीजेपी की कथनी और करनी में फर्क बताते हुए निशाना साधा है. इसके साथ ही अब एक बदलाव यह भी दिख रहा है की कांग्रेस नेताओं ने अपनी सभाओं में जय सियाराम के नारे लगवाना शुरू कर दिए हैं. कालवाड़ में आयोजित जनसभा में सीएम गहलोत ने भी जय सियाराम के नारे लगवाए.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जयपुर के कालवाड में हुए विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कहा कि राहुल गांधी ने एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर सबका ध्यान आकर्षित किया है कि हम सीता माता को क्यों भूल गए हैं?
सीएम ने कहा कि यह लोग सिर्फ राम की बातें करते हैं, लेकिन राम के आदर्शों को भूल गए हैं. इनकी कार्यशैली, व्यवहार इनकी बात करने का तरीका, जिस भाषा में ये लोग बात करते हैं, वह सिर्फ तनाव पैदा करने का काम करती है. सीएम गहलोत ने कहा कि इन चीजों के उलट साथ भारत जोड़ो यात्रा चल रही है. गहलोत बोले कि राहुल गांधी ने कहा था कि सीता मैया को भी याद करना चाहिए. जय श्री राम का नारा लगाने वालों को गहलोत ने कहा कि सीता माता को अलग नहीं किया जाना चाहिए. सीएम गहलोत ने अपनी सभा में भाषण के दौरान भी मौजूद लोगों से जय सियाराम का नारा लगवाया.

सीएम ने कहा कि, जय श्री राम की जगह जय सिया राम बोलो. इससे पहले कालवाड़ पहुंचने पर सीएम गहलोत पास स्थित गौशाला पहुंचे जहां उन्होंने हनुमान मंदिर में दर्शन किए और गौ पूजन किया. सीएम ने गायों का पूजन करके शिलान्यास - लोकार्पण कार्यक्रम की शुरुआत की.

ये भी पढ़े..

ये योजना बना देगी किसानों को मालामाल! बीज खरीदो और पाओ करोड़ों का उपहार -राजीव गांधी किसान बीज उपहार योजना

अब बेटी की शादी नहीं बनेगी बोझ, राजस्थान सरकार कन्यादान के लिए दे रही 41 हजार -राजस्थान मुख्यमंत्री कन्यादान योजना

Read More
{}{}