trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11467746
Home >>जयपुर

वसुंधरा राजे के गढ़ से अशोक गहलोत की गुलाबचंद कटारिया को नसीहत, अपनी पंचायती करो

Ashok Gehlot : वसुंधरा राजे के गढ़ से अशोक गहलोत ने गुलाबचंद कटारिया को नसीहत देते हुए कहा कि आप अपने घर की पंचायती करो कांग्रेस की छोड़ो.

Advertisement
वसुंधरा राजे के गढ़ से अशोक गहलोत की गुलाबचंद कटारिया को नसीहत, अपनी पंचायती करो
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 02, 2022, 08:49 PM IST

Ashok Gehlot :  यात्रा के दौरान सीएम गहलोत ने भाजपा की जन आक्रोश यात्रा पर भी करारा हमला बोला मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा फेल हो रही है. पहले भी यात्रा की कोशिश की कोई रिस्पांस नहीं मिला. कल ही शुरुआत की है लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है. भाजपा में 5 -7 लोग सीएम उम्मीदवार बने बैठे हैं. उनके झगड़े निपट नहीं रहे और पंचायती कांग्रेस की करते हैं. हमने कटारिया जी से कहा है कि अपने घर की पंचायती करो कांग्रेस की छोड़ो.

उधर का कांग्रेस के अंदरूनी घमासान को लेकर भी सीएम गहलोत ने कहा कि नेताओं में छोटे-मोटे मनमुटाव तो होते रहते हैं, राजस्थान के सभी कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर देश के मुद्दों के लिए समर्पित होकर यात्रा को सफल करेंगे.

 

राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गृह निर्वाचन झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट से दस्तक देने वाले हैं. वहीं इसके आगे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का निर्वाचन क्षेत्र कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र है. यहां बिरला ने अपनी पकड़ को दिन-ब-दिन मजबूत किया है. ऐसे में कांग्रेस वसुंधरा और बिरला के गढ़ में यात्रा के बहाने अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करेगी..

Reporter- MAHESH PARIHAR

ये भी पढ़े..

गहलोत का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दौरा, कोटा और झालावाड़ में तैयारियों का लिया जायजा

किसानों को छल रहीं फर्टिलाइजर कंपनियां, ऐसे करते हैं मिलावट का खेल, गुणवत्ता जांच में 42 सैंपल फेल

 

Read More
{}{}