trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11549496
Home >>जयपुर

मुण्डावर विधायक ने विकास कार्यों का किया उद्घाटन, जन सुनाई कर ग्रामीणों से हुए रूबरू

  अलवर जिले के शाहजहांपुर, सार्वजनिक हितार्थ विकास कार्य कराने में धन की कमी नही आने दी जाएगी.

Advertisement
मुण्डावर विधायक ने विकास कार्यों का किया उद्घाटन, जन सुनाई कर ग्रामीणों से हुए रूबरू
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jan 29, 2023, 11:03 PM IST

 Mundavar,Alwar news:  अलवर जिले के शाहजहांपुर, सार्वजनिक हितार्थ विकास कार्य कराने में धन की कमी नही आने दी जाएगी. ये बात रविवार को कुतीना ग्रामपंचायत के कांकर गांव में मुण्डावर विधायक मंजीत चौधरी ने विधायक की विधायक की अभिशंषा पर हुए विकास कार्यो के उदघाटन के दौरान उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित भी किया , विधायक ने पीरमल ग्रुप के सहयोग से ग्रामीणों के उपयोगार्थ लगाये गए आरओ प्लांट का उद्घाटन भी किया.

मेघवाल बस्ती में इंटरलॉकिंग सड़क का उद्घाटन, सम्राट पृथ्वीराज चौहान धर्मशाला में सिंगल फेस बोरिंग का उद्घाटन, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में इंटरलॉकिंग का उद्घाटन किया . साथ ही ग्रामीणों द्वारा विधायक को विकास कार्यो की मांग का ज्ञापन सौंपा. जिसमे कांकर की ढाणी गली व मुख्य रास्ते में सड़क बनवाने की घोषणा की. कुतीना में प्रजापति धर्मशाला निर्माण के लिए पांच लाख रुपए का बजट स्वीकृति की घोषणा की. साथ ही कुतीना से राजगढ़ हरियाणा बॉर्डर की ओर सड़क मार्ग को जोड़ने की घोषणा की. कांकर में शमशान भूमि की चार दिवारी निर्माण कराने, सिरयानी से मोहनपुर सड़क मार्ग को बनवाने, कांकर की ढाणी की स्कूल में तीन कमरों की मरम्मत कराने का दिया आश्वासन दिया.

उदघाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय सरपंच रविन्द्र सिंह चौहान ने की. इस अवसर पर जिला पार्षद वेद प्रकाश खबरी, एमपीएस प्रतिनिधि सुरेंद्र भंडारी, सिरयानी सरपंच उमाशंकर यादव, जौनायचा खुर्द सरपंच अजीत यादव , गुगलकोटा सरपंच श्याम सुंदर यादव, कुतीना से प्रदीप सिंह चौहान, सुबेदार रामवतार , उप सरपंच प्रतिनिधि दीनदयाल शर्मा, शंकर ठेकेदार बटाणा, राम सिंह ,बहादुर सिंह, होशियार यादव, रामपत यादव , मूलचंद, पूर्व सरपंच विशंभर दयाल यादव, कंवर सिंह यादव, देवराज सिंह चौहान , रविंद्र सिंह चौहान, पोप सिंह, मदन सिंह, वार्ड पंच रिंकू ,लोकेश मेघवाल, महेंद्र धानका आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Read More
{}{}