trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11422136
Home >>जयपुर

अशोक गहलोत पर सचिन पायलट के हमले के बाद कांग्रेस ने कहा- उन्होंने सिर्फ आईना दिखाया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संदर्भ में सचिन पायलट के बयान को लेकर कांग्रेस का आधिकारिक बयान. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- गहलोत ने भरे मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ नहीं की, बल्कि उन्हें आईना दिखाया.

Advertisement
अशोक गहलोत पर सचिन पायलट के हमले के बाद कांग्रेस ने कहा- उन्होंने सिर्फ आईना दिखाया
Stop
Manohar Vishnoi|Updated: Nov 02, 2022, 05:09 PM IST

Rajasthan Politics : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संदर्भ में सचिन पायलट के बयान को लेकर कांग्रेस का आधिकारिक बयान. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- गहलोत ने भरे मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ नहीं की, बल्कि उन्हें आईना दिखाया. महत्वपूर्ण यह है कि अशोक गहलोत ने उस मंच से क्या कहा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि गहलोत जी सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री हैं . उसी मंच से जब गहलोत ने कहा कि मोदी जी उस देश के प्रधानमंत्री है जो गांधी, नेहरू, मौलाना आजाद, अम्बेडकर का देश है और जहां 70 साल बाद भी लोकतंत्र जिंदा है. "

पायलट के बयान पर सुप्रिया ने कहा-

सुर्खिया ढूंढना अच्छा काम है. पता नही आपने पायलट साहब से क्या सवाल पूछा होगा. जिस कार्यक्रम का आप जिक्र कर रहे हैं उसमे तो गहलोत जी ने PM को आईना दिखाने का काम किया था.

पायलट ने गहलोत के लिए कहा ये

गौरतलब हे कि पायलट ने अशोक गहलोत का बिना नाम कटाक्ष करते हुए कहा कि कल प्रधानमंत्री ने जिस तरीक़े से बड़ा या की है वो दिलचस्प है इससे पहले इसी तरह की तारीफ़ में राज्यसभा में ग़ुलाम नबी आज़ाद की सुनी थी और उसके बाद क्या हुआ वो सबके सामने हैं.

सचिन पायलट ने ये भी कहा कि 25 सितंबर को विधायक दल की बैठक के समय जिन नेताओं ने अनुशासनहीनता की थी. उन नेताओं पर अब कार्रवाई का वक्त आ गया है. सचिन पायलट ने कहा कि जहां तक राजस्थान के अंदर की बात है. 25 सितंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी. वो हुई नहीं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद सोनिया गांधी से माफी मांगी थी. उन सब का संज्ञान लेने के बाद पार्टी ने इसे अनुशासन माना और 3 लोगों को नोटिस दिए गए. हमारी पार्टी अनुशासित है इस पार्टी में हम सबके लिए नियम कायदे बराबर है. जो नोटिस दिया गया है उसके जवाब मांगे गए हैं. उस पर भी शीघ्र निर्णय लिए जाने चाहिए.

ये भी पढ़ें..

विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

 

Read More
{}{}