trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11216083
Home >>जयपुर

अभिभाषक संघ कोटपूतली ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

 जयपुर के कोटपूतली में स्थानीय अभिभाषक संघ द्वारा सीकर के खण्डेला में अधिवक्ता की आत्महत्या की घटना को लेकर एक दिवसीय कार्य का बहिष्कार कर, दिवंगत अधिवक्ता को श्रद्धांजलि दी गई. घटनाक्रम को लेकर क्षेत्र के अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश देखने को मिला.

Advertisement
एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते अभिभाषक संघ के सदस्य
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 11, 2022, 04:50 PM IST

Jaipur: जयपुर के कोटपूतली में स्थानीय अभिभाषक संघ द्वारा सीकर के खण्डेला में अधिवक्ता की आत्महत्या की घटना को लेकर एक दिवसीय कार्य का बहिष्कार कर, दिवंगत अधिवक्ता को श्रद्धांजलि दी गई. घटनाक्रम को लेकर क्षेत्र के अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश देखने को मिला. वहीं दूसरी ओर अभिभाषक संघ अध्यक्ष अधिवक्ता अशोक यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने उपखण्ड परिसर पहुँचकर घटना के विरोध में नारेबाजी करते हुए, एसडीएम ऋषभ मण्डल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपते हुए मामले में कड़ी कार्यवाही की माँग की हैं. संघ के अध्यक्ष यादव ने बताया कि स्व. अधिवक्ता हँसराज मावलिया के राजस्व न्यायालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में आत्मदाह कर लेने से हुए उनके दु:खद निधन से अभिभाषक संघ बेहद दु:खी व शोक संतप्त हैं.

अभिभाषक संघ ने घटनाक्रम की निन्दा करते हुए जिम्मेदार एसडीएम खण्डेला राकेश कुमार, एसएचओ घासीराम मीणा व अन्य सम्बंधित दोषी अधिकारी-कर्मचारियों को तुरन्त प्रभाव से बर्खास्त कर, गिरफ्तार करते हुए कड़ी कानूनी कार्यवाही की  मांग कि हैं. अधिवक्ता के साथ हुई ह्रदय विदारक घटना से प्रदेश का समस्त अधिवक्ता समुदाय हतप्रभ, नतमस्तक व दु:खी हैं साथ ही पीडि़त परिवार के साथ कंधे से कंधा लगाकर खड़ा हैं. अभिभाषक संघ का कहना है कि दिवंगत अधिवक्ता के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जायेगा. इस दौरान राजेन्द्र रहीसा, विजय सैनी, राजेश यादव, राजेन्द्र सैनी, महेश मीणा, कमलेश अग्रवाल, दिलीप अग्रवाल, सुरेश गुर्जर, हरिश कौशिक, विमल गोयल, अशोक नोटेरी, रामलाल गुर्जर, ओमप्रकाश गुर्जर आदि अधिवक्तागण मौजूद रहें.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें - आकोली के ग्रामीणों ने अवैध बजरी खनन के विरुद्ध कलेक्टर के नाम एडीएम को सौंपा ज्ञापन

Read More
{}{}