trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11344251
Home >>जयपुर

अभिनेत्री ऋषिना और एक्टर पुनीत सचदेवा ने उठाया झालाना सफारी का लुत्फ, लेपर्ड्स की अठखेलियां देख हुए रोमांचित

Jaipur: अभिनेत्री ऋषिना कंधारी और एक्टर पुनीत सचदेवा ने झालाना सफारी का लुत्फ उठाया और लेपर्ड्स की अठखेलियां देख रोमांचित हुए.

Advertisement
अभिनेत्री ऋषिना और एक्टर पुनीत सचदेवा ने उठाया झालाना सफारी का लुत्फ, लेपर्ड्स की अठखेलियां देख हुए रोमांचित
Stop
Updated: Sep 09, 2022, 07:56 PM IST

Jaipur: राजधानी जयपुर की झालाना लेपर्ड सफारी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. अभिनेत्री ऋषिना कंधारी और एक्टर पुनीत सचदेवा ने झालाना लेपर्ड सफारी का लुत्फ उठाया. लेपर्ड सफारी में लेपर्ड की साईटिंग देखकर रोमांचित हुए. ऋषिना कंधारी स्टार भारत के सीरियल "ना उम्र की सीमा हो" में मुख्य भूमिका में है. पुनीत सचदेवा भी साहब बीवी और गैंगस्टर फिल्म से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं.

वन विभाग के कर्मचारियों और वन्यजीव प्रेमियों ने दोनों सेलिब्रिटीज को लेपर्ड सफारी में विजिट करवाई. अभिनेत्री और अभिनेता ने लेपर्ड रिजर्व के वन्यजीवों को अपने कैमरे में कैद किया. झालाना में लेपर्ड्स की अठखेलियां देखकर दोनों रोमांचित नजर आए. झालाना में काफी फोटोग्राफ्स कैद किए और सेल्फीया ली. उन्होंने लेपर्ड रिजर्व के सेल्फी प्वाइंट पर भी सेल्फी ली.

झालाना लेपर्ड सफारी के दौरान विभिन्न रूट्स पर लेपर्ड्स के साइटिंग हुई. अभिनेत्री और अभिनेता ने लेपर्ड रिजर्व क्षेत्र के सबसे ऊंचे पॉइंट शिकार होदी का भी भ्रमण किया. जंगल के बीच खूबसूरत पलों को उन्होंने अपने मोबाइल के कैमरे में भी कैद किया. उन्होंने झालाना जंगल को अलग अलग एंगल से अपने कैमरे में शूट किया. अभिनेत्री और अभिनेता ने कहा कि जयपुर शहर के बीचो-बीच इतना खूबसूरत घना जंगल बसा हुआ है, जो कि एक अद्भुत नजारा है. झालाना लेपर्ड रिजर्व में आकर काफी खुशी मिली है. जयपुर बहुत खूबसूरत शहर है. अभिनेत्री और अभिनेता ने वन विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को धन्यवाद दिया.

जोधपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: सरदारशहर में लंपी पीड़ित गोवंशों के लिए वितरित की गई फ्री दवाइयां

यह भी पढे़ं- राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

Read More
{}{}