Home >>जयपुर

1 साल पहले के सर तन से जुदा के नारे के साथ वायरल वीडियो में दिखाई दिए आरोपी गिरफ्तार

अप्रैल 2021 में रामगंज थाना इलाके के घाटगेट क्षेत्र में सर तन से जुदा के नारे लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद नॉर्थ पुलिस हरकत में आई और रामगंज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया.  रामगंज एसीपी सुनील प्रसाद शर्मा ने बताया कि साल 2021 में अरोपियों ने

Advertisement
1 साल पहले के सर तन से जुदा के नारे के साथ वायरल वीडियो में दिखाई दिए आरोपी गिरफ्तार
Stop
Sharad Purohit|Updated: Jul 21, 2022, 02:45 PM IST

Jaipur: अप्रैल 2021 में रामगंज थाना इलाके के घाटगेट क्षेत्र में सर तन से जुदा के नारे लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद नॉर्थ पुलिस हरकत में आई और रामगंज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

रामगंज एसीपी सुनील प्रसाद शर्मा ने बताया कि साल 2021 में अरोपियों ने घाटगेट इलाके में पैगम्बर मोहम्मद की गुस्ताखी करने वाले का सिर तन से जुदा के नारे लगाये थे और वीडियो वायरल किया था. आरोपियों ने कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद दोबारा से व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो वायरल किया तो पुलिस ने तीनों आरोपियों को रामगंज इलाके से गिरफ्तार किया. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में कल से झमाझम बरसेंगे बादल, जानिए आज किन जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी

गिरफ्तार आरोपी रामगंज निवासी मेहराज अली, सलमान और रफीक बताये जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि 8 अप्रैल 2021 में वीडियो बनाया गया. दो दिन पहले वीडियो के वायरल होने के बाद इसे कन्हैया लाल हत्याकांड से जोड़ा जाने लगा. पुलिस को वायरल वीडियो की जानकारी मिली तो मामले की जांच की गई. उसके बाद पुलिस ने वीडियों में नजर आने वाले तीनो आरोपियों की पहचान की और रामगंज इलाके से गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ कर आज कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया. 

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मेहराज मौलवी बन कर लोगो को नमाज पढ़ाता है और धर्म का प्रचार करता है. कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद आरोपी ने धर्म के लोगो को एकजुट करने और धार्मिक कट्टरता फैलाने के लिए वीडियो को वायरल किया, जिसमें उसके साथी सलमान और रफीक ने सहयोग किया.

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

{}{}