trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11245920
Home >>जयपुर

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को कर्क राशिवालों की बढ़ेगी मान प्रतिष्ठा, सिंह को होगा धनलाभ

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशिवाले जातकों का दिन आज मां के साथ बितेगा आपको अपने स्वभाव में बदलाव की जरूरत है. वहीं कन्या राशिवालों को नौकरी में सफलता मिलेगी

Advertisement
Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को कर्क राशिवालों की बढ़ेगी मान प्रतिष्ठा, सिंह को होगा धनलाभ
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 06, 2022, 05:54 AM IST

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशिवाले जातकों का दिन आज मां के साथ बितेगा आपको अपने स्वभाव में बदलाव की जरूरत है. वहीं कन्या राशिवालों को नौकरी में सफलता मिलेगी

मेष राशि
जातकों के लिए आज किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. साथ ही समाज में वर्चस्व बढ़ेगा. विरोधी आपके परास्त होंगे. प्रिय मित्रों से मुलाकात हो सकती है. आर्थिक लाभ की संभावना दिख रही है.

वृषभ राशि
वृष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा बीतने वाला है. कला के क्षेत्र में आपकी रूचि बढ़ेगी. रचनात्मक और सृजनात्मकता को बढ़ा पाएंगे. प्रेम संबंधों में पार्टनर के साथ घनिष्ठता बढ़ सकती है. पार्टनर से मुलाकात हो सकती है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को मां का साथ मिलेगा. मां का प्रेम आपको खुशी दिलाएगा. शॉपिंग पर खर्च कर सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. स्वभाव में आपको थोड़ा बदलाव लाना पड़ेगा.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों का मौज मस्ती में दिन बीतेगा. परिवार दोस्तों के साथ मौज मस्ती कर सकते हैं. समाज में आप की मात्रा प्रतिष्ठा बढ़ सकती है.

सिंह राशि
इस राशि वालों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. उत्तम दिन है. सेहत का ध्यान रखना होगा.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ मिल सकता है. ऑफिस में आपको अधिकारियों से संभल कर रहना होगा. समाज से सेहत बिगड़ सकती है.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को पदोन्नति की संभावना है. पिता से लाभ होगा. जमीन वाहन संबंधी कामकाज में सफलता मिल सकती है. ऑफिस में काम में अधिकता रहेगी.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों को परिवार की तरफ से सफलता मिलेगी.बाहर वालों से सावधान रहना होगा.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को दुर्घटना का भय बना हुआ है. परिवार के साथ व्यापार में नुकसान हो सकता है.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों को वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जा रही है. तभी लाभ मिलेगा. नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. मनोरंजन पर खर्च कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को वाणी पर संयम रखना होगा. अन्यथा विवाद में पड़ सकते हैं. मन में नकारात्मक विचार घर पर जाएंगे. धन खर्च होगा. खानपान में भी आपको संयम रखने की सलाह दी जा रही है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को जीवन साथी का साथ मिलेगा. प्रतिस्पर्धा में सफलता मिलेगी. छोटी-मोटी यात्रा पर जा सकते हैं. विचारों में स्थिरता रखनी होगी.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}