trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11389387
Home >>जयपुर

Aaj Ka Rashifal : ये हैं आज की लकी राशियां जिनकों मिलेगा भाग्य का साथ, मिलेगा प्यार ही प्यार

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए एक अच्छा रिश्ता आज आ सकता है

Advertisement
Aaj Ka Rashifal : ये हैं आज की लकी राशियां जिनकों मिलेगा भाग्य का साथ, मिलेगा प्यार ही प्यार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 11, 2022, 07:17 AM IST

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए एक अच्छा रिश्ता आज आ सकता है

मेष राशि
विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को आज के दिन कहीं से अच्छा रिश्ता आ सकता है, लेकिन ध्यान नहीं दे पाने के कारण वो हाथ से निकल जाएगा. ऐसे में सचेत रहें और किसी अवसर को हाथ से ना जाने दें अन्यथा बाद में आपको ही पछतावा होगा.

वृषभ राशि
विवाह को कुछ ही समय हुआ है, तो अपने जीवनसाथी के ऊपर शक की भावना आएगी. ऐसे में उनसे खुलकर बात करेंगे तो बेहतर रहेगा.

मिथुन राशि
आज के दिन आपकी पत्नी आपसे नाराज़ रह सकती है. इसलिये उनके साथ बनाए रखे और कोई ऐसा काम ना करे जो उन्हें बुरा लगे। मन को शांत रखेंगे तो ठीक रहेगा.

कर्क राशि
यदि आप किराये के मकान में रहते है तो आज के दिन मकान मालिक से समस्या हो सकती है जिस कारण घर में चिंता रहेगी. पड़ोस के लोगों के साथ भी संबंध कटु होंगे.

सिंह राशि
कॉलेज के छात्रों को आज के दिन अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है. भविष्य को लेकर पहले से ज्यादा सजग होंगे और आगे क्या किया जाए और क्या नहीं, इसके बारे में विचार करेंगे.

कन्या राशि
बाज़ार में आपके नए दोस्त बनेंगे जिस कारण आप बेहतर कर पाएंगे. पैसो के लेनदेन के समय सावधानी बरते अन्यथा नुकसान हो सकता है.

तुला राशि
यदि आप स्कूल में है तो आज के दिन आपका मन पढ़ाई के साथ-साथ अन्य रचनात्मक कार्यों में भी लगेगा. आप अपनी रुचि के अनुसार कार्य करेंगे और इसमें आपको अपने पिता का भी सहयोग प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि
बच्चों के साथ कही घूमने जाने का तो प्लान बनेगा लेकिन कोई ना कोई अड़चन आती रहेगी. आर्थिक क्षेत्र में लाभ में रहेंगे तथा कही से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

धनु राशि
यदि नौकरी करते है, तो अपने पुराने सहकर्मियों से नयी जॉब के ऑफर या सुझाव मिलेंगे जो आपके बहुत काम आएंगे. किसी कारणवश अभी की जॉब में मन कम लगेगा और वहां से मोहभंग भी हो सकता है. बॉस भी आपके काम से खुश नही नज़र आएंगे.

मकर राशि
कुछ बातों को लेकर पिता से कहासुनी तो होगी लेकिन यदि आपने संयम से काम लिया तो स्थिति संभल जाएगी. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या परेशान करेगी.

कुंभ राशि
यदि पुरानी कोई प्रॉपर्टी पड़ी है तो उसे बेचने का विचार किया जा सकता है। पैसो को कही निवेश किया हुआ है तो वहां से हानि संभव है। घर के किसी काम से यात्रा पर जाने के भी संकेत है.

मीन राशि
यदि किसी के साथ प्रेम करते है और घर में कह नहीं पा रहे है तो आज के दिन यह बात कह दे. आज का दिन आपके प्रेम जीवन के लिए उत्तम है तथा रिश्ता भी पक्का हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : स्त्री हो या पुरुष ये काम करने के बाद खुद को स्वच्छ करना बेहद जरुरी

Read More
{}{}