trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11451885
Home >>जयपुर

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशिवालों को व्यापार में कुछ घाटा होने की संभावना है, तो वहीं जॉब में आपको अपनी नौकरी चले जाने का डर सताता रहेगा.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 22, 2022, 06:38 AM IST

Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन. 

मेष राशि
जो लोग नौकरीपेशा हैं, उनका अपनी नौकरी से मोहभंग हो सकता हैं. ऐसे समय में उनका ज्यादा ध्यान अपनी बचत करने पर होगा ताकि भविष्य में वे इसका इस्तेमाल कर सकें. 

वृषभ राशि
स्कूली बच्चों को आज के दिन तनाव हो सकता है और उन्हें अपने भविष्य को लेकर चिंता रहेगी. उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को अपने सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा और उनके आधे-अधूरे प्रोजेक्ट्स इत्यादि पूरे हो जाएंगे. 

मिथुन राशि
स्कूल के छात्रों के लिए आज का दिन आरामदायक रहेगा और उनकी रुचि अन्य क्षेत्रों में ज्यादा रहेगी. इस दौरान आप अपनी कला में निखार लाने के लिए कोई कोर्स इत्यादी से भी जुड़ सकते हैं. 

कर्क राशि
आज आपकी अपने साथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की आशंका हैं, जिससे आप तनावग्रस्त रह सकते हैं. इस दौरान आपका ज्यादातर ध्यान दूसरी चीजों पर होगा, जिससे आपका साथी आपसे निराश हो सकता है. 

सिंह राशि
आज आपको ज्यादा परिश्रम करने की आवश्यकता है, क्योंकि मनचाहे परिणाम मिलने में थोड़ा समय लगेगा. सभी घरवालों की आपसे ज्यादा अपेक्षा रहेगी और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. 

कन्या राशि
यदि आप किसी के साथ कुछ समय से प्रेम संबंध में हैं, तो उसमे तनाव उत्पन्न होगा. आपके संबंधों में पुरानी बातों के कारण मतभेद होगा और रिश्तो में दरार आएगी. सिंगल लोगों को अपने लिए कोई नया जीवनसाथी मिल सकता है. 

तुला राशि
घरवालों के साथ तीर्थ यात्रा या कोई धार्मिक स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. फैशन, कंप्यूटर, मैनेजमेंट की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम सिद्ध होगा और उन्हें कई नए अवसर भी मिलेंगे. 

वृश्चिक राशि
व्यापार में कुछ घाटा होने की संभावना है, तो वहीं जॉब में आपको अपनी नौकरी चले जाने का डर सताता रहेगा. ऐसे में धैर्य से काम लें. हालांकि आपकी नौकरी पर कोई संकट नहीं आएगा, लेकिन मन में एक डर रहेगा. 

धनु राशि
धनु राशि के जातक आज खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे. व्यापार में लाभ के योग बनेंगे. किसी विश्वसनीय व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा. परिवार के अंदर सौहार्द का वातावरण रहेगा. 

मकर राशि
आज का दिन आपके परिवार के लिए उत्तम रहेगा. इस दौरान घर के सदस्यों के प्रति आपका विश्वास बढ़ेगा. 

कुंभ राशि
विवाहित लोगों को आज के दिन अपने पति या पत्नी का भरपूर साथ मिलेगा, जिससे उनके बीच प्रेम और अधिक बढ़ेगा. कुछ बातों को लेकर नोकझोंक अवश्य होगी, लेकिन वह भी सुलझ जाएगी. 

मीन राशि
आज के दिन आप अपना ज्यादातर समय परिवारवालों के साथ ही बिताएंगे, जिससे आपसी रिश्तों में और अधिक मजबूती आएगी. परिवार के सभी सदस्यों का एक-दूसरे के प्रति विश्वास और बढ़ेगा. 

Read More
{}{}