trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11424302
Home >>जयपुर

Aaj Ka Rashifal : वृश्चिक के इरादे होंगे जगजाहिर मकर साथी को ताने देना बंद करें

Aaj Ka Rashifal : वृषभ के करियर में बदलाव होगा.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal : वृश्चिक के इरादे होंगे जगजाहिर मकर साथी को ताने देना बंद करें
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 04, 2022, 07:03 AM IST

Aaj Ka Rashifal : वृषभ के करियर में बदलाव होगा.

मेष राशि
सफलता करीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. अपने प्रिय को नजरअंदाज करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है.

वृषभ राशि
आज करियर में नया बदलाव होगा. सेहत बेहतर बनी रहेगी. कुछ नये वर्कआउट को नियमित एक्सरसाइज में शामिल करेंगे. आज जो काम करने की सोचेंगे, उसे पूरा कर लेंगे.

मिथुन राशि
आज कार्यक्षेत्र में आपको अपने बॉस को खुश करने के लिए मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है. नए संबंध अनिष्टकारक हो सकते हैं. आमदनी में बढ़ोतरी होने की संभावना है.

कर्क राशि
एक स्वार्थी इंसान से बचने की पूरी कोशिश करें, क्योंकि वह आपको तनाव दे सकता है. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. अपनी जीवन में एक संगीत पैदा करें, समर्पण का मूल्य समझें और हृदय में प्रेम व कृतज्ञता के फूल खिलने दें.

सिंह राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा. आज किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं . इस राशि के भाई-बहन मंदिर में भगवान के दर्शन करने जा सकते हैं. आज पैसों के लेन-देन से दूर रहें . सोच-समझकर और योजना बनाकर ही आगे बढ़ें . आज कुछ खर्चे फालतू हो सकते हैं .

कन्या राशि
आज आपकी सभी परेशानी खत्म हो जाएंगी आपको अपने पारिवारिक जीवन में सुनहरा पल मिलेगा. आपके परिवार में खुशियाँ आयेंगी. आप परिवार के लोगों को सारी सुख सुविधा देंगे. आप खुद को उर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे और अपने सभी महत्वपूर्ण कार्य निपटाने की कोशिश करेंगे. 

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री के सामने सिर झुकाते हैं सारे मर्द

तुला राशि
आर्थिक तौर पर सुधार तय है. घर में साफ-सफाई की जरूरत तुरंत है. हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएं. आज प्यार की मदहोशी में हकीकत और फसाना मिलकर एक होते मालूम होंगे ऐसा महसूस करें. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा . आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे . थोड़ी-सी मेहनत करके उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं . व्यावसायिक कार्यों के लिए आज का दिन बेहतर है . आज अपने आसपास के लोगों के इरादे आसानी से समझ जायेंगे . आज उच्च अधिकारियों से बातचीत हो सकती है . आप अपने काम में सामाजिक संपर्कों का फायदा उठाने में सफल हो सकते हैं . मंदिर में कपूर दान करें, पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी .

धनु राशि
आज कम समय में आपके कार्य पुरे होंगे. आपका रूका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. जल्द ही आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं. आप अपने कठिन कार्य और निष्ठा के बल पर अपने उच्च अधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब होंगे.

मकर राशि
आज केवल एक दिन को नजर में रखकर जीने की अपनी आदत पर काबू करें और जरूरत से ज्यादा वक्त या पैसा मनोरंजन पर खर्च न करें. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. नए विचार फायदेमंद साबित होंगे.

कुंभ राशि
आज आपका ध्यान अध्यात्म में अधिक लगा रहेगा . घर में धार्मिक समारोह का आयोजन कर सकते हैं . घर में सुख-सौभाग्य बना रहेगा . व्यावसायिक क्षेत्र का वातावरण अनुकूल बना रहेगा . सभी काम बिना किसी रूकावट के पूरे हो जायेंगे . परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे .

मीन राशि
आज आपके स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है आप काफी समय से जिस काम को करने की सोच रहे थे, वह आज से शुरू कर दें. आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे और आपकी सराहना करेंगे. मन को सकारात्मक बनाए रखना है. 

RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट

 

Read More
{}{}