trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11396763
Home >>जयपुर

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

Aaj Ka Rashifal: तुला राशि को आज के दिन अपने परिश्रम का फल मिलेगा और व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी. जानिए अपना राशिफल. 

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 16, 2022, 06:43 AM IST

Aaj Ka Rashifal: तुला राशि को आज के दिन अपने परिश्रम का फल मिलेगा और व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी. 

मेष राशि
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन निराशाजनक रहेगा. यदि किसी के साथ कुछ समय से प्रेम संबंध में हैं, तो आज उन पर नजर बनाए रखें क्योंकि आपका प्रेमी आपको धोखा दें सकता है. 

वृषभ राशि
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो आज के दिन ज्यादा काम होगा और ज्यादातर समय पढ़ाई में ही लगेगा. शाम के समय में किसी बात को लेकर भ्रम की स्थिति उत्पन्न होगी, लेकिन वह जल्द ही दूर भी हो जाएगी. 

मिथुन राशि
यदि घर में कई वर्षों से कुछ सुधार नहीं हुआ है तो आज के दिन सभी घरवालों के साथ मिलकर घर के नवीनीकरण के बारे में चर्चा संभव है. इसमें खर्चा ज्यादा होगा इसलिए शायद बैंक से लोन लेना पड़े या किसी से कर्जा. 

कर्क राशि
वैवाहिक लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा और जीवनसाथी का साथ मिलेगा. आपका पार्टनर आपके काम में हाथ बंटाएगा, जिससे वह काम जल्दी बन जाएगा. 

सिंह राशि
कोई बात अंदर ही अंदर परेशान करेगी लेकिन आप उस ओर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे. ऐसे में किसी भी बात को जरूरत से ज्यादा न सोचे अन्यथा यह मानसिक अवसाद का रूप ले लेगी. कोई बात ज्यादा परेशान भी करती है, तो उसे किसी अपने के साथ अवश्य सांझा करें. 

कन्या राशि
दादी आपके घर से दूर रहते है, तो उनसे मिलने जाने का विचार मन में आ सकता है. रिश्तेदारों से भेंट होगी और किसी फंक्शन में जाना भी हो सकता है. घर में कोई न कोई काम आता रहेगा, जिस कारण व्यस्तता बढ़ जाएगी. 

तुला राशि
आज के दिन आपको अपने परिश्रम का फल मिलेगा और व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी, जहां एक ओर पुराने ग्राहक आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे तो वहीं नए ग्राहक भी जुड़ेंगे. 

वृश्चिक राशि
करियर को लेकर चिंतित रहेंगे और भविष्य की रणनीति करेंगे. माता-पिता भी आपको लेकर सजग दिखाई देंगे और उनकी ओर से कुछ सरप्राइज भी मिल सकता है. 

धनु राशि
निजी नौकरी कर रहे लोगों को आज के दिन अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा इसलिए इसमें जमकर मेहनत करें और अपना सौ प्रतिशत देने का प्रयास करें. यह प्रोजेक्ट आपकी किस्मत को बदल सकता है और आप बाद में इसके लिए खुश होंगे. 

मकर राशि
आपका अपनी पढ़ाई से मोहभंग हो सकता है तथा किसी अन्य चीज़ में रुचि ले सकते है। पिता के साथ इस बात को लेकर चर्चा भी संभव है जो भविष्य की दृष्टि से मार्ग प्रशस्त करेगी. 

कुंभ राशि
सरकारी अधिकारी आज के दिन अपना विशेष ध्यान रखें और राजनीति के क्षेत्र के लोगों के साथ ना उलझे. बात सामान्य रूप से शुरू होगी, लेकिन सारा दोष आपके ऊपर आ सकता है. 

मीन राशि
आज के दिन मन को उदास करने की बजाए संयम से काम लेंगे तो स्थिति संभल जाएगी. कुछ नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन इसमें अपनों का भरपूर साथ मिलेगा. 

Read More
{}{}