trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11659900
Home >>जयपुर

दिव्या मदेरणा पर जानलेवा हमले के 9 दिन बाद मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, CM गहलोत से की थी मांग

Divya Maderna News : कांग्रेस विधायक दिया मदेरणा को आखिरकार Y श्रेणी की सुरक्षा मिल ही गई. 

Advertisement
दिव्या मदेरणा पर जानलेवा हमले के 9 दिन बाद मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, CM गहलोत से की थी मांग
Stop
Anish Shekhar|Updated: Apr 19, 2023, 09:24 PM IST

Divya Maderna News : कांग्रेस विधायक दिया मदेरणा को आखिरकार Y श्रेणी की सुरक्षा मिल ही गई. पिछले दिनों भोपालगढ़ में दिया मदेरणा पर हुए जानलेवा हमले के बाद दिव्या ने इसे लेकर पुलिस के आलाधिकारियों और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपनी सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद अब राज्य विशेष शासा के उप महानिरीक्षक ने आदेश जारी किए हैं. 

ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा पर भोपालगढ़ कोऑपरेटिव सोसायटी में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के मतदान के दौरान हमला हुआ. यहां तक कि उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए. हमले बाद दिव्या ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पुलिस ने सजगता दिखाई तो मैं बच गई वरना अभी भगवान के पास होती या पक्का आईसीयू में होती. 

इस घटना के बाद दिव्या ने आला पुलिस अधिकारीयों को भी शिकायत की. इसके बाद दिव्या ने सीएम गहलोत और प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने मुलाकात उन्हें पूरे प्रकरण की जानकारी दी और साथ ही सुरक्षा की भी मांग की. दिव्या ने हमले में 307, 120B, 427, 332, 353, 365/511 आईपीसी में गिरफ़्तारी व सुरक्षा के सम्बंध में 6 पुलिस थाना ने पर्याप्त सुरक्षा देने के अतिआवश्यक कारण और कितने पुलिस कर्मियों को सुरक्षा में दिया जाना चाहिए इसकी रिपोर्ट दी थी.

जिसके बाद अब  राज्य विशेष शासा के उप महानिरीक्षक ने दिव्या मदेरणा को Y श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने के आदेश जारी किए हैं. साथ ही आदेश में कहा गया है कि जोधपुर ग्रामीण के जीवन को होने वाले संभावित खतरों के मध्यनजर वर्तमान में दी जा रही सुरक्षा के अलावा अग्रिम दो माह की अवधि के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाई जाए.

यह भी पढे़ं- _

 ERCP को लेकर शेखावत का राजस्थान सरकार पर प्रहार, 'कांग्रेस के लिए महज चुनावी मुद्दा'

बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, मची खलबली

Read More
{}{}