trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11950173
Home >>जयपुर

Rajasthan politics: राजस्थान में गारंटी कांग्रेस का बड़ा आधार,CM बोले- काम और योजना पर तो बात ही नहीं करते ये..

7 guarantees of Congress: कांग्रेस की गारंटी यात्रा मंगलवार की सुबह मोती डूंगरी गणेशजी मंदिर से शुरू हुई.सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना करके इस यात्रा की शुरूआत की.  

Advertisement
Rajasthan politics: राजस्थान में गारंटी कांग्रेस का बड़ा आधार,CM बोले- काम और योजना पर तो बात ही नहीं करते ये..
Stop
Shashi Mohan|Updated: Nov 08, 2023, 12:44 PM IST

7 guarantees of Congress: राजस्थान में सीएम गहलोत ने गारंटी यात्रा शुरू की है, इसके जरिए सीएम अशोक गहलोत ने अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में रोड-शो भी किया. कांग्रेस ने अपनी 7 गारंटियां लोगों के बीच पहुंचाने के लिए यात्रा शुरू की है, पार्टी की कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में इस यात्रा के जरिये गारंटी कार्ड बांटे जाएं, और पार्टी की गारंटियों को पहुंचाएं.

 बालाजी और मां दुर्गा का आशीर्वाद भी लिया 

कांग्रेस की गारंटी यात्रा शुरू हो गई है, आने वाले दिनों में चुनावी माहौल में लोगों के लिए बीच जाने के लिए कांग्रेस ने इस यात्रा को बड़ा आधार बनाया है. मोती डूंगरी मंदिर से शुरू हुई यात्रा में सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस नेताओं ने गणेश जी के साथ ही बालाजी और मां दुर्गा का आशीर्वाद भी लिया. इसके साथ ही राजापार्क गुरूद्वारे में भी सीएम गहलोत ने हाजिरी लगाई.

 इस दौरान मालवीय नगर और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में सीएम गहलोत का रोड शो भी हुआ. रोड शो के बाद घाटगेट पर हुई सभा में सीएम अशोक गहलोत ने जनता से अपील करते हुए कहा कि विधायकों को जिताओगे तो ही सरकार बनेगी.

गारंटी यात्रा के पहले चरण के आखिर में घाटगेट पर सभा भी हुई. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत के साथ सुखजिंदर रंधावा, जितेंद्र सिंह, अमृता धवन, राजीव अरोड़ा और स्थानीय विधायक रफीक खान के साथ ही हवामहल से टिकट की दावेदारी जता रहे सुनील शर्मा भी मौजूद रहे. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा दिल्ली में होने के कारण पहले दिन की यात्रा में शामिल नहीं हो सके.

मुकाबला तो ED, CBI और इनकम टैक्स से है

घाटगेट की सभा में सीएम गहलोत ने कहा कि उनका मुकाबला बीजेपी से नहीं, बल्कि मुकाबला तो ED, CBI और इनकम टैक्स से है.गहलोत बोले कि बीजेपी वाले काम और योजना पर तो बात ही नहीं करते.

बीजेपी वाले कुछ ना कुछ गड़बड़ ज़रूर करेंगे

इस दौरान मंच से बोलते हुए कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने सभा में आए लोगों से कहा कि आपको जोश के साथ होश भी रखना है. रंधावा बोले कि बीजेपी वाले कुछ ना कुछ गड़बड़ ज़रूर करेंगे. रंधावा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग आपसे 5 साल मांगते हैं.लेकिन वे जनता से 10 साल देने की अपील करेंगे. इस दौरान रफीकर खान ने कहा कि कमल अब मुरझाने लगा है, रफीक खान समर्थकों ने उन्हें राजस्थान की शान बताते हुए समर्थन में नारे भी लगाए.

ये भी पढ़ें- उत्तर क्षेत्रीय परिषद की 30वीं बैठकः भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड में राजस्थान को शामिल किए जाने पर नहीं बनी सहमति

 

Read More
{}{}