trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11254073
Home >>जयपुर

फुलेरा: बैंक में आए किसान की जेब से 50 हजार रुपए हुए चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नरेना में यूको बैंक में फसल के पैसे निकला नहीं आए किसान की जेब में रखे 50 हजार रुपए चोरी हो गए. 

Advertisement
बैंक में आए किसान की जेब से 50 हजार रुपए हुए चोरी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 12, 2022, 01:11 PM IST

Phulera: नरेना में यूको बैंक में फसल के पैसे निकला नहीं आए किसान की जेब में रखे 50 हजार रुपए चोरी हो गए. दरअसल किसान ने यूको बैंक से 1 लाख रुपए निकलवाए थे, जहां एक जेब में रखे 50 हजार रुपए चोरी हो गए. घटना की सूचना नरेना थाना पुलिस को दी गई, जहां पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज में तीन संदिग्ध लोग दिखाई दिए, जिनके आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- रेनवाल के हरसोली सर्किल में देर रात बाईक जा घुसी, चालक गंभीर रूप से घायल

नरेना ग्राम पंचायत में बस स्टैंड के समीप यूको बैंक में चने की फसल के रुपए निकालने आए किसान की जेब से 50 हजार रुपए पार हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो तीन जने नजर आ रहे हैं, जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है. नरेना थाना अधिकारी हनुमान सहाय यादव ने बताया कि किसान श्योजीराम यादव निवासी कदम की ढाणी हचुकड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह यूको बैंक से एक लाख रुपए निकलवाने आया था. 

उसने 50- 50 हजार रुपए अलग-अलग जेब में रखे थे. एक जेब से 50 हजार रुपए किसी ने निकाल लिए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के सीसीटीवी फुटेज में खंगाले जिसमें तीन संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं. हुलिए के आधार पर पुलिस ने उनकी तलाश में इलाके में नाकाबंदी कराई है. ज्ञात रहे कि 7 जून को भी यूको बैंक से ही 80 हजार 700 रुपए पार हो गए थे, जहां सीसीटीवी फुटेज में पहले भी कुछ लोग संदिग्ध नजर आए थे, लेकिन आज तक पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है.

Reporter: Amit Yadav

Read More
{}{}