trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11804025
Home >>जयपुर

42 इंच लंबे दूल्हे को मिली 47 इंच की दुल्हन, अनोखी शादी देखने पहुंचे शहर के लोग

unique Wedding: कम हाइट के युवक-युवती की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि बिहार के सारण में 3.5 फीट के दूल्हे की 4 फीट की दुल्हन से शादी हुई, जिसे देखने के लिए शहर के लोग इकट्ठे हो गए.  

Advertisement
 42 इंच लंबे दूल्हे को मिली 47 इंच की दुल्हन, अनोखी शादी देखने पहुंचे शहर के लोग
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Jul 31, 2023, 04:15 PM IST

unique Wedding: 42 इंच लम्बे युवक और 47 इंच की लड़की की शादी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. कम कद वाले इस जोड़े का शनिवार को दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद हिन्दू रीति रिवाज से विवाह हुआ. बताया जा रहा है कि लंबाई कम होने की वजह से दोनों की शादी में दिक्कत जा रही थी, जिसके बाद दोनों परिवारों ने ये फैसला लिया कि इन दोनों की ही शादी करवी दी जाए. इस अनोखी शादी को देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग इकट्ठे हुए. 

कम हाइट की लजह से रोहित और नेहा के घर वाले थे परेशान

बताया जा रहा है कि ये अनोखी शादी बिहार के सारण में हुई है. जहां 3.5 फीट के दूल्हे रोहित ने 4 फीट की दुल्हन नेहा ने मंदिर में एक-साथ जीने-मरने की कसमें खाईं. लोग इस शादी से बहुत खुश दिखाई दिए. यहां के लोगों का ये पहला मौका था, जब वो इस तरह की अनोखी शादी में शरीक हुए. वहीं, इस शादी को लेकर दूल्हा-दुल्हन के घर वालों ने जानाकारी दी कि रोहित और नेहा की लंबाई कम होने की वजह से दोनों के परिजन परेशान रहते थे. लेकिन भगवान ने उनकी मुराद पूरी कर दी. अब लगभग एक जैसी हाइट के लड़का-लड़की मिलने के बाद दोनों की शादी करवा दी गई है, जिसके बाद से दोनों के परिजनों को चिंता से मुक्त मुल गई हैं.

लोगों ने कहा- रब ने बना दी जोड़ी

आपने कई बार सुना होगा कि जोड़ियां भगवान बनाता है, लेकिन जोड़ियां बनाने के साथ, मिलाता भी वही है. शनिवार को सारण जिले में 42 इंच लम्बे युवक की 47 इंच लम्बी युवती के साथ शादी हुई, तो लोगों में सुन कर खुशी का लहर दौड़ गई. लोग शादी देखने के लिए मंदिर पहुंचने लगे. बताया जाता है कि मढ़ौरा गढ़ देवी मंदिर में दोनों परिणय सूत्र में बंध गए. इस दौरान दोनों के परिवारों और रिश्तेदारों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

यह भी पढ़ें....

कॉलेज के बाथरूम में साथी छात्रा के नहाने का वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा, मचा हंगामा

Read More
{}{}