trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12007321
Home >>जयपुर

10वें वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट—2024 के लिए जयपुर में हुआ रोड़ शो, इन्वेस्टर्स को उधोग के लिए किया आमंत्रित

Jaipur news: गुजरात सरकार की ओर से "10वें वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट—2024" की अगुवाई में जयपुर में जयपुर रोड शो आयोजित किया. राजस्थान के इन्वेस्टर्स को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. 

Advertisement
 गुजरात ग्लोबल समिट
Stop
Damodar Prasad|Updated: Dec 12, 2023, 05:34 PM IST

Jaipur news: गुजरात सरकार की ओर से "10वें वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट—2024" की अगुवाई में जयपुर में जयपुर रोड शो आयोजित किया. गुजरात सरकार में कृषि एवं ग्रामिण विकास मंत्री राघव पटेल साथ में अधिकारियों ने राजस्थान के इन्वेस्टर्स को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. 

सिंगल विंडो का उपयोग 
पटेल ने कहा कि देश में गुजरात उधोग के लिए जाना जाता है. गुजरात सरकार सिंगल विंडो के माध्यम से इन्वेस्टर्स को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है ताकि इन्वेस्टर्स को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हो. गुजरात उधोग की दृष्टि संभावनाओं का प्रदेश है. मैरियट होटल में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट कार्यक्रम में शामिल हुए राजस्थान समेत जयपुर के इन्वेस्टर्स ने भी गुजरात में उधोग की दृष्टि से संभावनाओं का प्रदेश है.

यह भी पढ़ें:जिले में कक्षा 9 और 11 की अर्धवार्षिक परीक्षा स्थगित, चोरी के कारण लिया गया निर्णय 

इन्वेस्टर्स को आमंत्रित किया
गुजरात सरकार की ओर से देश के विभिन्न राज्यों और विदेशी देशों में भी इन्वेस्टर्स को आमंत्रित किया है. दिल्ली, मुंबई, चंडीगढ़, कोलकाता, बेंगलुरु, लखनऊ, गुवाहाटी और जापान, इटली, जर्मनी, डेनमार्क, फ्रांस, अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और वियतनाम में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय रोड शो के सफल के बाद वाइब्रेंट गुजरात प्रतिनिधिमंडल जयपुर में रोड शो कर आमंत्रित किया. 

क्या है वाइब्रेंट गुजरात 2024 ?
वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 का एजेंडा G20 और I2U2 की राष्ट्रीय प्राथमिकताओंर उनकें विषयों को आगे बढ़ाना है, इसका उद्देश्य राज्य व राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहुंच और जीवंतता का प्रसार करना होगा.

यह भी पढ़ें:अज्ञात वाहन की टक्कर से नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर युवक की मौत 

यह भी पढ़ें:16 दिसम्बर को डूंगरपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का होगा आगाज, घर-घर पहुंचेगा केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ

Read More
{}{}