trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11205824
Home >>जयपुर

'ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' के तहत एक दिन में 107 बदमाश गिरफ्तार

राजधानी में लगताार बढ़ते अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन रहे हैं. शहर में बढ़ती गैंगवार, अवैध हथियार और मादक पदार्थों की तस्करों के मामलों को देखते हुए जयपुर पुलिस कमिशनरेट ने गुरूवार अलसुबह 'ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' चला शातिर बदमाशों की धरपकड़ की.

Advertisement
'ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' के तहत एक दिन में 107 बदमाश गिरफ्तार
Stop
Sharad Purohit|Updated: Jun 02, 2022, 06:55 PM IST

Jaipur: राजधानी में बढ़ते अपराध और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे संगठित अपराधों पर नकेल कसने के लिए पुलिस कमिशनरेट ने सख्ती की तैयारी कर ली है. जयपुर पुलिस कमिशनरेट ने 'ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' के तहत शहरभर में शातिर बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस की छापेमारी कार्रवाई के बाद शहर के बदमाशों में हड़कंप मच गया है. हालांकि कार्रवाई के दौरान पुलिस केवल 8 विभिन्न प्रकरणों में बदमाशों की गिरफ्तारी कर पाई है.

राजधानी में लगताार बढ़ते अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन रहे हैं. शहर में बढ़ती गैंगवार, अवैध हथियार और मादक पदार्थों की तस्करों के मामलों को देखते हुए जयपुर पुलिस कमिशनरेट ने गुरूवार अलसुबह 'ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' चला शातिर बदमाशों की धरपकड़ की. जयपुर पुलिस कमिशनरेट के करीब 3 हजार से ज्यादा पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने शहर में बदमाशों के 200 से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ दबिश दी. सुबह करीब 5 बजे कई कॉलोनियों में पुलिस जाप्ते को देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे. अभियान के तहत पुलिस ने 107 बदमाशों को दस्तयाब किया.

कई संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद की गई 
माफियाओं और संगठित अपराधों को टार्गेट कर चलाए गए 'ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' के तहत पुलिस की विभिन्न टीमों ने कई जगह छापेमारी की तो पुलिस को कई प्रकरणों में फरार बदमाशों के बारे में भी जानकारी लगी. कार्रवाई के दौरान संपत्ति संबंधी दस्तावेज और कई संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद की गई है. पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान शहर के विभिन्न थानों में अवैध हथियार, एक्साइज एक्ट और जुएं सट्टे के तहत 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कई वाहन भी बरामद किए. वहीं, पुलिस दस्तयाब किए गए 107 बदमाशों से पूछताछ कर उनका आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.

गैंगवार और फायरिंग की घटनाओं को लेकर पुलिस सकते में
राजधानी में बीते दिनों हुई गैंगवार और फायरिंग की घटनाओं को लेकर पुलिस सकते में है. पुलिस ने शहर में गैंगवार और अपराधों की रोकथाम के लिए कई अभियान चलाकर बदमाशों पर नकेल कसने की कवायद शुरू कर दी है. वहीं' ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड' चला लगातार आपराधिक वारदातों में लिप्त बदमाशों की कुंडली खंगालकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी कर ली है.

यह भी पढे़ं- गलती से भी गूगल पर न सर्च करें ये चीजें, पुलिस सीधे भेज सकती है जेल!

यह भी पढे़ं- लड़की होकर क्यों लड़कों की जिंदगी जीती है राजस्थान की यह बेटी, जानें अनोखी वजह

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}