trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11511525
Home >>Hanumangargh

रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन कर लौट रहे फिरोजपुर के 3 युवकों की हादसे में मौत

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ टाउन के नौरंगदेसर गांव के सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक पंजाब के फिरोजपुर निवासी थे. वह सभी रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के बाद वापस फिरोजपुर जा रहे थे.  

Advertisement
रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन कर लौट रहे फिरोजपुर के 3 युवकों की हादसे में मौत
Stop
Manish Sharma|Updated: Jan 02, 2023, 03:37 PM IST

Hanumangarh: हनुमानगढ़ टाउन के नौरंगदेसर गांव के पास आज एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए. टाउन पुलिस के अनुसार सभी घायल और मृतक पंजाब के फिरोजपुर निवासी थे और रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के बाद वापस फिरोजपुर जा रहे थे. इसी दौरान नोरंगदेसर गांव के पास इनकी बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई. सभी मृतक और घायल बाइक के पीछे बनी ट्रॉली में बैठे थे. और टक्कर के बाद ट्रक बाइक और ट्रॉली पर पलट गया. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

सूचना मिलते ही टाउन पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को टाउन के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया जहां उनका उपचार जारी है और शवों को मोर्चरी में रखवाया जा रहा है. घायल युवकों के साथी बलजिंद्र ने बताया कि कुछ गलती उनके खुद की भी थी क्योंकि वह एक ऐसे वाहन पर बैठे थे जो कि अवैध रूप से चल रहा था. उन्होंने बाइक नुमा एक ट्राली बना रखी थी जिस पर सवार होकर वे धोक लगाने आए थे और कुछ कोहरे की वजह से उन्हें दिखाई नहीं दिया और उनकी भीषण हादसा हो गया और इस दुर्घटना में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई फिलहाल टाउन पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- दहशत: अचानक आदमी के सामने आकर खड़ा हो गया टाइगर, फिर इस चतुराई से बचाई अपनी जान

दुर्घटना में घायल बलजिंदर सिंह ने बताया कि वह लोग पंजाब के फिरोजपुर से रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के लिए आज सुबह ही आए थे, जहां से दर्शन के बाद वापस पंजाब के फिरोजपुर के अपने घर लौटने के लिए रवाना हुए थे. वहीं टाउन थाना क्षेत्र के गांव नौरंगदेसर के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे. ट्रक से दुर्घटना हो गई दुर्घटना में ट्रक पलटने से बाइक पर सवार तीन युवक ट्रक के नीचे दब गए. वहीं चार अन्य गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना में पंजाब निवासी गुरचरण सिंह, गुरविंदर सिंह और बिंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल लाया गया.

नया साल हादसों का साल बनकर आया है कल जिले के पल्लू क्षेत्र के बिसरासर गांव में सड़क दुर्घटना में 5 युवाओं की मौत ने जिले को दहला दिया था. तो सोमवार को सुबह नोरंदेसर में हुए हादसे में तीन युवकों की मौत ने एक फिर क्षेत्र को सहमा दिया है. हालांकि आज सुबह भी नोहर क्षेत्र में भी ट्रक और बस में आमने सामने की भिड़ंत हो गई लेकिन गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई.

Read More
{}{}