trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11494250
Home >>Hanumangargh

पुलिस ने की दो अलग-अलग बड़ी कार्रवाई, 27 किलो डोडे के साथ देसी पिस्तौल बरामद

पहली कार्रवाई में गोगामेड़ी पुलिस ने 3 किलो 200 ग्राम पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं दूसरे मामले में आरोपी तस्कर बंता सिंह के घर से 24 किलो पोस्त एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए. 

Advertisement
पुलिस ने की दो अलग-अलग बड़ी कार्रवाई, 27 किलो डोडे के साथ देसी पिस्तौल बरामद
Stop
Manish Sharma|Updated: Dec 20, 2022, 08:45 PM IST

Bhadra: जिले की गोगामेड़ी पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई में 27 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त, एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा और 2 खाली कारतूस जब्त करने में सफलता हासिल की हैं. 

पहली कार्रवाई में गोगामेड़ी पुलिस ने 3 किलो 200 ग्राम पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं दूसरे मामले में आरोपी तस्कर बंता सिंह के घर से 24 किलो पोस्त एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए. बंता सिंह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया था. गोगामेड़ी पुलिस ने दोनों प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि थाना के कार्यवाहक प्रभारी एसआई राकेश गोदारा ने गश्त के दौरान रोही भरवाना से एक आरोपित को 3 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान दारा सिंह (49) पुत्र किशन लाल निवासी भरवाना के रूप में हुई है. दारा सिंह खुद पोस्त खाने का आदी बताया जा रहा है. दारा सिंह के खिलाफ गोगामेड़ी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

गोगामेड़ी एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि गोगामेड़ी थाने के कार्यवाहक एसएचओ राकेश गोदारा क्षेत्र की गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि भरवाना निवासी बंता सिंह पुत्र बनवारी लाल पोस्त बिक्री का काम करता है. गोगामेड़ी पुलिस प्राप्त सूचना के आधार पर बंता सिंह के मकान पर पहुंची तो आरोपी बंता सिंह पहले ही फरार हो गया और पुलिस को तलाशी के दौरान उसके मकान से 24 किलो पोस्त, एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और दो खाली कारतूस बरामद हुए.

गोगामेड़ी पुलिस ने पोस्त, पिस्तौल और कारतूस जब्त कर थाने ले आई और बंता सिंह के खिलाफ एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. दोनो मामलों की जांच गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार कर रहे हैं.गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि 24 किलो पोस्त बरामदगी मामले में आरोपित बंता सिंह पर पुलिस रिकॉर्ड में पहले भी शराब तस्करी, घर में घुसकर मारपीट करने, छेड़छाड़, फिरौती मांगने की धाराओं में 2006, 2010, 2016, 2018 में चार प्रकरण दर्ज है.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Read More
{}{}