trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11684773
Home >>Hanumangargh

हनुमानगढ़: डबलीराठान से अपहृत बालिका दस्तयाब, आरोपी मोहम्मद रफीक व अमन खान गिरफ्तार

हनुमानगढ़ के गांव डबली राठान से शुक्रवार को दिनदहाड़े 14 वर्षीय बालिका के अपहरण के मामले में आरोपी मोहम्मद रफीक व अमन खान निवासी डबली वास मौलवी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे अजमेर से मुंबई जाने की तैयारी में थे. फिलहाल सदर पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है.

Advertisement
हनुमानगढ़: डबलीराठान से अपहृत बालिका दस्तयाब, आरोपी मोहम्मद रफीक व अमन खान गिरफ्तार
Stop
Manish Sharma|Updated: May 07, 2023, 07:21 PM IST

Hanumangarh News: गांव डबली राठान से शुक्रवार को दिनदहाड़े 14 वर्षीय बालिका के अपहरण के मामले में एएसपी जस्साराम बोस ने खुलासा करते हुए बताया कि अपहरणकर्ता सलमान उर्फ माली के कब्जे से शिफ्ट डिजायर कार बरामद कर ली गई है. आरोपी सलमान उर्फ माली की जब अजमेर में धरपकड़ की गई तो आरोपी के कब्जे से 1,29,370 रूपये, दो मोबाइल फोन, कपड़े, आईडी बीकानेर से अजमेर तक यात्रा के टिकट बरामद हुए हैं.

अपहरण के दौरान सहयोग करने वाले आरोपी मोहम्मद रफीक व अमन खान निवासी डबली वास मौलवी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे अजमेर से मुंबई जाने की तैयारी में थे. फिलहाल सदर पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है.

रविवार को तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मंजूर भी करवाया गया. गौरतलब है कि शुक्रवार दोपहर को 14 वर्षीय बालिका का अपहरण होने पर जिलेभर में पुलिस ने नाकाबंदी करवाई थी और आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव डबली राठान को बंद करवा चक्का जाम कर दिया था. शनिवार सुबह अजमेर के ऑटो चालक जाकिर हुसैन की सूचना के आधार पर बालिका को दस्तयाब और आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- कोटा: करंट लगने से दो गर्भवती भैंसों की मौत, खेत में टूटा पड़ा था 11 केवी बिजली का तार, किसान 3 दिन से कर रहे थे शिकायत

जिसके लिए अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने ऑटो चालक जाकिर हुसैन को सम्मानित किया. एएसपी जस्साराम बोस ने बताया कि अपहृत बालिका को बरामद करने के लिए हनुमानगढ़ जिला पुलिस के साथ राजस्थान के करीब 10 जिलों की पुलिस रात भर सक्रिय रही. जिसके बाद उन्हें सफलता मिल सकी. शनिवार शाम को बालिका का मेडिकल करवाने के बाद बाल कल्याण समिति के समक्ष बालिका को पेश किया गया. जिसके बाद बाल कल्याण समिति ने बालिका को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Read More
{}{}