trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11227983
Home >>Hanumangargh

मैनेजर को जबरन हिरासत में रखने पर दुकानदारों में रोष, दुकानें बंद रखकर जताया विरोध

 शोरूम मैनेजर को जंक्शन थाना में अवैध रूप से हिरासत में रखने का मामला सामने आया है. व्यापारियों ने जंक्शन बाजार के शो रूम बंद रख कर विरोध दर्ज करवाया. साथ ही उपनिरीक्षक पर कार्रवाई की मांग की गई.

Advertisement
मैनेजर को जबरन हिरासत में रखने पर दुकानदारों में रोष, दुकानें बंद रखकर जताया विरोध
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 21, 2022, 06:15 PM IST

हनुमानगढ़: शोरूम मैनेजर को जंक्शन थाना में अवैध रूप से हिरासत में रखने का मामला सामने आया है. व्यापारियों ने जंक्शन बाजार के शो रूम बंद रख कर विरोध दर्ज करवाया. साथ ही उपनिरीक्षक पर कार्रवाई की मांग की गई. मैनेजर सुरेंद्र ने बताया कि जंक्शन थाना के एसआई शैलेश ने शोरूम से 999 रुपये के शॉर्ट्स खरीदे और अगले दिन शॉर्ट्स के साइज बदलवाने शो रूम गए तो मैनेजर ने 1129 रुपये कीमत बताते हुए 130 रुपये मांगे तो एसआई ने रुपये देने से मना कर देने का आरोप लगाया .मैनेजर ने आरोप लगाया कि 130 रुपये लिए बिना शॉर्ट्स देने से मना कर दिया तो मैनेजर सुरेंद्र सोनी को जबरन पुलिस जीप में बिठाकर जंक्शन थाना में अवैध हिरासत में रखा. मैनेजर ने आरोप लगाया कि पुलिस की गाड़ी में उसके साथ गाली गलौच भी किया गया. वहीं, थाने लाकर नीचे बैठने से मना करने पर थप्पड़ मारने का आरोप भी मैनेजर सुरेंद्र ने लगाया.मैनेजर ने बताया कि करीब 1 घंटा से ज्यादा थाने में बिठाने के बाद शो रूम मालिक से फोन पर बात होने के बाद उसे थाने से बाहर जाने दिया.

मैनेजर को शोरूम से पुलिस की गाड़ी में लेकर जाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.सीसीटीवी की फुटेज में नजर आ रहा है कि सब इंस्पेक्टर शैलेश चंद शो रूम में खड़े दिखाई दे रहे. बाद में पहले हाथ के इशारे से बुलाते और बाद में अपने साथ बाहर ले जाते नजर आ रहे हैं. वहीं शो रूम के बाहर के फुटेज में सब इंस्पेक्टर शैलेश चंद और मैनेजर सुरेंद्र साथ पुलिस गाड़ी तक जाते दिखाई दे रहे हैं, आगे पुलिस गाड़ी के पास जाकर सब इंस्पेक्टर युवक को गेट खोल कर अंदर धकेलते भी सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं.

इस मामले में व्यापारियों ने आज अपनी दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.दुकानदारों ने कहा कि आरोपी उपनिरीक्षक पर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि पीड़ित को इंसाफ मिल सके.मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी ने एसआई शैलेश को लाईन हाजिर कर जांच के आदेश दिए हैं.

Reporter- Manish sharma

Read More
{}{}