trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11241585
Home >>Hanumangargh

एसकेडी यूनिवर्सिटी में डॉक्टर्स डे पर समारोह आयोजित, अतिथियों को बांटे तुलसी के गमले

हनुमानगढ़ में डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के करीब 150 डॉक्टर्स के साथ डॉक्टर्स डे के उपलक्ष में एसकेडी यूनिवर्सिटी के सभागार में समारोह आयोजित किया गया. 

Advertisement
एसकेडी यूनिवर्सिटी में डॉक्टर्स डे पर समारोह आयोजित, अतिथियों को बांटे तुलसी के गमले
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 02, 2022, 09:10 PM IST

Hanumangarh: हनुमानगढ़ में डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के करीब 150 डॉक्टर्स के साथ डॉक्टर्स डे के उपलक्ष में एसकेडी यूनिवर्सिटी के सभागार में समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आईएमए के चीफ पैटर्न डॉ. पारस जैन, विशिष्ट अतिथि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ नवनीत शर्मा, जुबिन हॉस्पिटल श्रीगंगानगर से डॉ दर्शन आहूजा, बाबूलाल जुनेजा, देवेंद्र अग्रवाल  ने शिकरत की.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

 अतिथि के रूप में आईएमए अध्यक्ष डॉ भवानी सिंह ऐरन, सचिव डॉ सुधीर डूडी, कोषाध्यक्ष डॉ राजीव गोयल, आईएमए की महिला विंग अध्यक्ष डॉ रेणु सेतिया, सचिव डॉ. ज्योति धींगड़ा, कोषाध्यक्ष डॉ तज्ञा बराड़, लायंस क्लब के रीजन चेयरमैन राधाकृष्ण सिंगला, जोन चेयरमैन कमलजीत सैनी शामिल हुए.

 कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतेन्दु सैनी ने की. कार्यक्रम में क्लब की ओर से चिकित्सकों को सम्मानित किया गया. मासूम आस्था उपाध्याय की ओर से योग प्रदर्शन किया गया. कार्यक्रम के दौरान घुड़सवारी के साथ बच्चों के लिए शॉट गन, रिंग डालो और जीतो जैसी खेल प्रतियोगिता भी आयोजित की गई. हनुमानगढ़ क्लब के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन मोहित बलाडिया ने क्लब के सत्र 2022 -23 की नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष भारतेंदु सैनी, सचिव दिनेश जुनेजा, कोषाध्यक्ष अशोक सुथार को बधाई दी. इशके साथ ही कार्यक्रम में शामिल कमलजीत सैनी ने लायंस क्लब के बारे में बताया. 

कार्यक्रम में पूर्व प्रमुख चिकित्सा अधिकारी, जिला अस्पताल डॉ. एम पी शर्मा ने डॉक्टर्स डे के बारे में कार्यक्रम में संबोधन दिया. कार्यक्रम के अंत में श्री खुशाल दास यूनिवर्सिटी की ओर से सभी अतिथियों को तुलसी के गमले बांटे गए. इस मौके पर क्लब के डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट सेक्रेटरी राधेश्याम सिंगला, प्रथम उपाध्यक्ष छगनलाल महाजनी, मेघराज गर्ग, अनिल गगनेजा, दिनेश गर्ग, संजय सारस्वत, गौरव उपाध्याय, अरुण अग्रवाल, रामनिवास मांडण, डॉ इन्द्रसेन झाझड़ा, डॉ राजीव मुंजाल आदि मौजूद रहें.

Reporter: Manish Sharma

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}