trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12075020
Home >>Hanumangargh

हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, लहूलुहान देख चीर गया परिवार का कलेजा!

हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थानाक्षेत्र के गांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला सामने में आया है.

Advertisement
हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, लहूलुहान देख चीर गया परिवार का कलेजा!
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 23, 2024, 07:25 PM IST

HanumanGarh Crime News: हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थानाक्षेत्र के गांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला सामने में आया है. मासूम के पिता ने इसको लेकर आरोपी राजपाल के खिलाफ गोगामेडी थाना में मामला दर्ज करवाया है.

गोगामेड़ी पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट क्राइम अगेंस्ट वीमेन सेल की एएसपी नीलम चौधरी को सौंपी गई है. घटना सोमवार देर शाम करीब 8 बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन लहूलुहान बालिका को लेकर राजकीय चिकित्सालय नोहर पहुंचे तथा बच्ची का इलाज करवाया. मंगलवार को गोगामेड़ी के राजकीय चिकित्सालय में मासूम का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल होना है.

गोगामेड़ी पुलिस ने आरोपी राजपाल को सोमवार रात्रि को ही राउंड उप कर. परिजनों ने लगाया कि आरोपी घर के बाहर खेल रही बालिका को मुंह दबाकर नहर के पीछे खेत मे ले गया था और उसके साथ गलत किया. लहूलुहान बालिका ने शोर मचाया तो परिजनों को आता देख आरोपी भाग गया. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

कौन हैं पद्म श्री राम वंजी सुतार,जिन्होंने बनाई है राम मंदिर में लगी जटायु की प्रतिम

बंजारन का ये वीडियो देख उड़े लोगों के होश, इंग्लिश में कर रही शराबी पति की बुराई

Read More
{}{}