trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11372576
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video : मां और बेटे का स्वीमिंग पूल में रोमांटिक वीडियो, कोई बोला शर्म करों तो किसी ने पूछ ली उम्र

Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो छाया रहता है. आज जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो है तो पुराना लेकिन अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो एक बार तो मां-बेटे के इस रिलेशन के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement
Viral Video : मां और बेटे का स्वीमिंग पूल में रोमांटिक वीडियो, कोई बोला शर्म करों तो किसी ने पूछ ली उम्र
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 29, 2022, 10:57 AM IST

Viral Video : पब्लिसिटी की भूख या फिर कहें की छपास की बीमारी का कोई इलाज नहीं होता है. फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी करते हैं. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए. जहां एक लड़की और एक लड़का रोमांटिक गाने पर स्वीमिंग पूल में साथ दिख रहे हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये लड़का लड़की, मां और बेटा हैं.

वायरल वीडियो देखे और अपनी राय खुद बनाएं
वीडियो शेयर करने वाली रचना के इस्टाग्राम पर 1.3 लाख फॉलोवर्स हैं. वायरल हुई इस पोस्ट के अलावा भी कई ऐसे वीडियो रचना ने शेयर किये हैं, जिनमें वो इसी लड़के साथ रोमांटिक गाने पर एक्ट कर रही हैं. इस लड़के को रचना ने अपना बेटा बताया है.हालांकि बाद में रचना ने ये बताया कि वो इस लड़के की चाची हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रचना के वीडियो के बाद कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जतायी है और महिला आयोग तक से कार्रवाई की मांग की है. तो कुछ यूजर्स ने पोस्ट देखने के बाद रचना की दिल वाले इमोजी भेजें हैं तो कुछ ने रचना से उनकी उम्र के बारे में पूछा है, तो कुछ यूजर्स ने ऐसे पैरेंट्स को जेल भेजने की मांग की है. रचना का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने उस पर चाइल्ड एब्यूज़ का भी आरोप लगाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Read More
{}{}