trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11473894
Home >>Rajasthan Entertainment

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला ने भाई की बारात में लगाए जमकर ठुमके, वीडियो देख फैंस बोले- हाय मार ही डालोगी

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं और हर एक्टिविटी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में अपने भाई की शादी में जबरदस्त ठुमके लगते एक्ट्रेस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है..

Advertisement
उर्वशी रौतेला
Stop
Ritu Sharma|Updated: Dec 07, 2022, 08:47 AM IST

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं और हर एक्टिविटी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, फिर चाहे बात उनकी पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल की. एक्ट्रेस आज करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. वहीं डीवा का नया डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख लोगों के बीच तहलका भी मचा रहा है. इस क्लिप में उर्वशी किसी इवेंट में नहीं बल्कि अपने भाई की शादी में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

भाई की शादी में दिखा उर्वशी का जलवा
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने बुआ के बेटे की शादी के लिए उत्तराखंड पहुंची हैं. फिलहाल उर्वशी के साथ उनका पूरा परिवार भी उत्तराखंड में है. एक्ट्रेस हल्दी, मेहंदी से लेकर बाराती डांस तक की झलकियों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इसी कड़ी में उर्वशी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर का लहंगा पहने स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं.

उर्वशी ने शादी के हर फंक्शन में लगाए चार चांद
भाई रितेश बिष्ट की शादी के हर फंक्शन में उर्वशी रौतेला ने रंग बिखेरा है फिर चाहे बात उनके डांस की हो या उनकी खूबसूरती की. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई तस्वीरें भी छाई हुई हैं, जिनमें वो भाई रितेश के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. पिक्चर में उर्वशी रौतेला को ग्रे कलर के लहंगे के साथ हैवी जूलरी पेयर करते देखा गया है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. उर्वशी की सभी तस्वीरें फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Splitsvilla 14: 'मेरे कपड़ों का कोई तुलना नहीं कर सकता', Urfi Javed ने क्यों कही Sunny Leone के लिए ये बात ?

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Read More
{}{}