Home >>Rajasthan Entertainment

उर्फी जावेद ने मारी आंख, स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक बिकनी में फ्लॉन्ट किया फिगर, फैंस बोले- सरकी जो धीरे-धीरे

Urfi Javed Share Bold Video: रातों रात इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा दिया है. उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो ब्लैक बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है. ब्लैक बिकिनी के साथ उर्फी जावेद लच्छेदार बबल ड्रेस जो उर्फी के पतली लचकदार कमर ने नीचे सरकती जा रही है

Advertisement
उर्फी जावेद का बोल्ड अवतार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 18, 2022, 11:43 PM IST

Urfi Javed Share Bold Video: रातों रात इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा दिया है. अभी हाल ही में उर्फी जावेद की ग्रीन ड्रेस में कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसके बाद से ही फैंस को नये अवतार का इंतजार था.  जिसके बाद अब उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो ब्लैक बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है. ब्लैक बिकिनी के साथ उर्फी जावेद एक नई लाइट कलर में लच्छेदार बवल ड्रेस जो उर्फी के पतली लचकदार कमर ने नीचे सरकती जा रही है लेकिन उर्फी अपनी लंबी चोटी को घुमाते नजर आ रही है. उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है और ट्रोल्स उनका मजाक उड़ा रहे है तो चलिए देखते है उर्फी जावेद की एकदम नई वीडियो को देख आप भी उर्फी जावेद के बवाल अंदाज को देखें और कमेंट करें.

नया हॉट वीडियोज मचा रहा धमाल
अपने बोल्ड अवतार और अतरंगी फैशन सेंश के चलते ट्रोल होने के बाद उर्फी जावेद ने एक बार फिर विरोधियों पर निशाना साधते हुए हॉट वीडियोज पोस्ट पर जबाव दिया है. उर्फी का ये वीडियो होश उड़ा देगा. महज कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम से ये वीडियो पोस्ट कर खलबली मचा दी है.उर्फी ना सिर्फ अपने फैंस सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है बल्कि फैंस के मूड और डिमांड को भी भलीभांति जानती है. इतना ही नहीं उर्फी ट्रोल करने वाले को भी पसीना छुड़ा दिया है. ट्रोल करने वाले अब इनका ईलाज ढूढ़ नहीं पा रहे और उर्फी किसी भी हद को पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस इनके नये वीडियो को देख अपने दिल पर हाथ रख निहार रहे हैं. फैंस के होश पाख्ता हो रहे है. फैंस अभी वीडियो के पोस्ट होने का इंतजार में थे कि उर्फी ने इनकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी है. इनके हॉट वीडियोज और फोटोज पोस्ट होते ही बंदूक से निकली गोली की रफ्तार से भी तेज वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आजकल लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. अपने बोल्ड अवतार और अतरंगी फैशन सेंश के चलते फैशन इंडस्ट्री में उनका ही जलवा जमकर चल रहा है. रिवीलिंग कपड़ों और बोल्ड लुक्स के चलते लोग इन्हें हॉट केक से मशहूर हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी को चाहने वालों की कमी नहीं
उर्फी जावेद को चाहने वाले की जितनी लंबी फेहरिस्त है उतने ही विरोधी भी है. वो आए दिन ट्रोल होते रहती है. ट्रोल के वाबजूद भी वो थमने का नाम नहीं ले रही. जैसे ही ट्रोल होती हैं वैसे ही उनका एकबोल्ड लुक्स वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. इस नये वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा के लाईक्स और कमेंटेस आ रहे है. इनके वीडियो पर व्यूज की बाढ़ आ गई है. इस पोस्ट के बाद विरोधियों को सांप सूंध गया है. ये इनका मास्टर प्लान का एक हिस्सा है. आने वाले इनके वीडियो और फोटोज फैंस के धड़कने और भी तेज कर सकते हैं. 

यूजर ने किये ये कमेंट्स
यूजर इनके वीडियो पर फायर इमोजी डालकर इन्हें लगातार बधाई दे रहे है. एक फैंस ने कहा- सरकी जो धीरे- धीरे घायल किया धीरे धीरे. उर्फी जावेद आज वह चेहरा बन चुकी हैं, जो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं. उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है. बेबाक उर्फी के इस वीडियो में कातिल अदांए कुछ तो कह रही है.

{}{}