trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11400162
Home >>Rajasthan Entertainment

झूला झूलते हुए अदाएं दिखा रही थी उर्फी जावेद, लड़कों पर ही गिर पड़ी, ऐसे बची इज्जत, Video वायरल

हाल ही में उर्फी जावेद का नया म्यूजिक वीडियो आया है. इसमें वह पुराने गाने हाय-हाय ये मजबूरी के रीमेक पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. नए गाने में उर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर की साड़ी में जमकर हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. उनका यह गाना सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
झूला झूलते हुए अदाएं दिखा रही थी उर्फी जावेद, लड़कों पर ही गिर पड़ी, ऐसे बची इज्जत, Video वायरल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 18, 2022, 10:03 AM IST

Jaipur: उर्फी जावेद आजकल सोशल मीडिया और एंटरटेनमेंट की दुनिया का सबसे ज्यादा चर्चित चेहरा बन चुकी हैं. हर दिन अपने बोल्ड और अतरंगे फैशन सेंस के चलते वह इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. उर्फी जावेद कब क्या पहनकर पैपराजी के सामने आ जाएं, यह कोई नहीं जानता है. अपने रिवीलिंग कपड़ों की वजह से कई बार उर्फी जावेद को ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद का नया म्यूजिक वीडियो आया है. इसमें वह पुराने गाने हाय-हाय ये मजबूरी के रीमेक पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. नए गाने में उर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर की साड़ी में जमकर हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. उनका यह गाना सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

इसके छोटे-छोटे क्लिप्स उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वह बारिश के बीच झूले पर झूल रही हैं. बेहद बोल्ड तरीके से उन्होंने ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी है. झूले के नीचे आस-पास तमाम बैकग्राउंड डांसर लड़के भी डांस कर रहे हैं. तभी कुछ ऐसा होता है कि आप वीडियो देखकर शॉक रह जाएंगे.

क्यों निकली उर्फी जावेद की चीख
हुआ दरअसल यूं कि उर्फी जावेद हवाओं और बारिश के बीच गाने पर झूला झूलते हुए डांस कर रही थीं. बारिश के चलते उनके पैर रखने वाली जगह भी गीली थी. तभी अचानक उर्फी जावेद का पैर फिसलता है और वह सीधे पीछे खड़े लड़कों पर लड़खड़ाकर गिर जाती हैं. उर्फी जावेद के गिरते ही वह डर के मारे सहम जाती हैं वहीं आसपास के क्रू मेंबर तुरंत उन्हें संभालने में लग जाते हैं. गिरने का डर उर्फी जावेद के चेहरे पर साफ नजर आता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Read More
{}{}