trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11675899
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video: सुंदर लड़के के सवाल का छोटे से लड़के ने दिया खतरनाक जवाब, हिल गई बेचारी

Ladka Ladki Ka Video:  लड़की ने तो रील बनाने का प्लान सोचा था लेकिन उस के साथ जो हुआ, उसने उसकी रील का कचरा ही कर दिया. बेचारी का प्लान तो फेल हो ही गया, साथ ही उसकी बेज्जती भी भयंकर तरीके से हो गई. 

Advertisement
Viral Video: सुंदर लड़के के सवाल का छोटे से लड़के ने दिया खतरनाक जवाब, हिल गई बेचारी
Stop
Sandhya Yadav|Updated: May 01, 2023, 03:04 PM IST

Ladka Ladki Ka Video: सभी जानते हैं कि आजकल रील्स का जमाना है. बच्चों से लेकर बड़ों तक में रील्स बनाने का क्रेज बुरी तरह से छाया हुआ है. कुछ लोग दिन में 10 से 15 रील्स बनाते हैं तो कुछ लोग दिन में 50 से 40 तक बना डालते हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने की चाह लोगों को इस कदर परेशान करती है कि वह हर समय फोन लेकर रील बनाने में जुटे रहते हैं लेकिन रील बनाने के ही चक्कर में कभी-कभी उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वह खुद ही मजाक का विषय बन जाते हैं.

जी हां, आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक लड़की की जो खतरनाक बेइज्जती हुई है, उससे वह इंटरनेट पर वायरल हो गई है. दरअसल लड़की ने तो रील बनाने का प्लान सोचा था लेकिन उस के साथ जो हुआ, उसने उसकी रील का कचरा ही कर दिया. बेचारी का प्लान तो फेल हो ही गया, साथ ही उसकी बेज्जती भी भयंकर तरीके से हो गई. इसके बाद यह वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है.

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी हसीन लड़की मोबाइल का फ्रंट कैमरा ऑन करके एक बच्चे के पास पहुंचती है. वह बड़ी ही स्टाइल में उस बच्चे से खुद को फ्लाइंग किस देने की बात कहती है. इस पर बच्चा बड़े ही एटीट्यूड से उसे मना कर देता है. लड़की को अजीब लगता है और वह दोबारा उस से फ्लाइंग किस देने की बात कहती है. इस बार बच्चा उसे फ्लाइंग किस दे देता है.

लड़की उससे और ज्यादा फैमिलियर होने की कोशिश करती है और फिर उससे पूछती है कि क्या उससे प्यार हो गया है. इस पर बच्चा बड़े ही मासूमियत से मना कर देता है कि नहीं बच्चे का ऐसा रिएक्शन देखकर लड़की पूरी तरह से हिल जाती है. उसे लगता है कि वह बेहद सुंदर है और उसे कोई मना नहीं कर सकता है लेकिन बच्चे का यह जवाब उसे पूरी तरीके से हिला कर रख देता है. कुछ ही पल में लड़की थी एक बार फिर से सवाल करती है और कहती है कि उससे शादी करना चाहती है, क्या उसके लिए तैयार है? इसके बाद फिर से लड़का बहुत ही बुरी तरीके से मना कर देता है. 

यह भी पढ़ें- Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गया

इसके बाद तो लड़की उससे और तेजी से पूछती है कि क्या वह बच्चा उसे किस करेगा, बच्चा फिर से उसे मना कर देता है. इस बार तो लड़की को बहुत ही बुरी तरीके से बेज्जती फील होती है और वह मुंह बनाने लगती है. उसे लगता है कि बच्चा उसे हर बात पर मना कर रहा है. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि आखिर में वह लड़की खुद ही मान जाती है कि वह बच्चा बार-बार उसकी इतनी गंदी बेइज्जती कर रहा है. एक छोटा सा बच्चा भी उसे किस के लिए मना कर देता है. फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

आप समझ जाएंगे कि जिस तरह से यह लड़की बड़ी ही प्राउड तरीके से उससे पूछती है और वह बच्चा बार-बार से मना करता है, वह वाकई बेहद मजेदार है बता दें कि यह वीडियो श्वेता पुंडीर नाम से इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. अगर आप इस लड़की के अकाउंट पर जाते हैं तो आपको वहां पर कई सारी रील्स देखने को मिलेंगी. इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Read More
{}{}